modi sm
फाइल फोटो

गौरक्षा के नाम पर हो रही गुंडागर्दी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी चुप्पी को विराम देते हुए कहा है की ‘मुझे इनपर बहुत गुस्सा आता है जो लोग गौरक्षा के नाम पर दूकान खोलकर बैठे है’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपने ‘टाउनहॉल’ कार्यक्रम में बोलते हुए ज़्यादातर गौरक्षकों को गोरखधंधे में लिप्त बताया.

उन्होंने कहा, “कुछ लोग गौरक्षक के नाम पर दुकान खोलकर बैठ गए हैं. मुझे इस पर बहुत ग़ुस्सा आता है.” उन्होंने आगे कहा, “कुछ लोग पूरी रात असमाजिक कार्यों में लिप्त रहते हैं और दिन में गौरक्षक का चोला पहन लेते हैं. मैं राज्य सरकार से कहता हूं कि वे ऐसे लोगों का डोज़ियर बनाएं.” मोदी इतने पर भी नहीं रूके, उन्होंने कहा है कि ऐसे गौरक्षक में से 80 फ़ीसदी लोग गोरखधंधे में लिप्त हैं.

और पढ़े -   एजेंडा तो हिंदू राष्ट्र का और राष्ट्रपति दलित, मनुस्मृति राज में दलित प्रेसिडेंट से कोई फर्क नही पड़ेंगा

बीबीसी हिंदी में प्रकाशित खबर के अनुसार पीएम मोदी ने गौ रक्षकों से अपील करते हुए कहा की अगर गौ सेवा ही करनी है तो प्लास्टिक खाने से बचाए उन्होंने ये भी कहा कि कोई स्वयंसेवा किसी को दबाने के लिए नहीं होती.

गौरतलब है की उना में हुए दलितों के जनाक्रोश को लेकर बीजेपी के थिंक थैंक में खलबली का माहौल है जिस कारण आने वाले चुनावो में इसका असर पड़ सकता है.

और पढ़े -   भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए डीएम ने अधिकारियो को कराये जेल के दर्शन कहा, इससे गलत काम करने से लगेगा डर

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE