modi

टाइम्‍स नाऊ के एडिटर इन चीफ अरनब गोस्‍वामी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इंटरव्यू पर प्रतिक्रिया देते हुए दुबई  के प्रतिष्ठित अखबार गल्फ न्यूज के नेशनल एडिटर बॉबी नकवी ने पीएम मोदी के साथ किये गए इंटरव्यू के अनुभव को साझा करते हुए कहा कि मोदी तो ऐसा ही इंटरव्यू देते हैं. लिहाजा जब उन्होंने अर्नब का इंटरव्यू टीवी पर देखा तो जरा भी हैरान नहीं हुए. क्योंकि वे पहले ही इंटरव्यू के सच का सामना कर चुके हैं.

फेसबुक पोस्‍ट में ही बॉबी ने लिखा है कि इस इंटरव्यू के लिए अरेंजमेंट करना ही ‘एक लंबी और बोझिल प्रक्रिया’ थी. ‘कई दिनों तक नौकरशाहों से कई र्इमेल्‍स के आदान-प्रदान के बाद मुझे एक बेहद सीनियर अफसर का कॉल आया. उन्होंने कहा, गुड न्यूज है कि आपको इटरव्यू देने के लिए पीएम राजी हो गए हैं, बैड न्यूज है कि दो अन्य पत्रकार भी रहेंगे. मै बेहद निराश हो गया क्‍योंकि अब यह एक एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्यू नहीं होने वाला था.

fb

नकवी ने फेसबुक पोस्‍ट में 7 आरसीआर में सुरक्षा सबंधित जांच, इंटरव्यू की स्क्रिप्ट, पीएम से बात करने और मिलने का तरीका इंटरव्यू के सारे सवाल-जवाब की ट्रांसक्रिप्ट आदि के बारे में विस्तार से बताया.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें