lalji-bhai-patel

गुजरात के बिजनेसमैन लालजी भाई जो पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सूट खरीद कर चर्चा में आये थे. वह एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल वे इस बार ब्लैकमनी को लेकर चर्चा में हैं.

गुजरात के गुजरात के लालजी भाई के पास से 6 हजार करोड़ रूपये की ब्लैक मनी पुराने नोट के रूप में निकली हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने सरकार को 6000 करोड़ रुपये के पुराने नोट सरेंडर कर दिए हैं. इसके साथ ही वह अब सरकार को टैक्स के रूप में 5,400 करोड़ रुपये भी देंगे जो 30 फीसदी की दर से 1800 करोड़ रुपये इनकम टैक्स और 200 फीसदी की पेनल्टी के रूप में भरेंगे.

और पढ़े -   स्वामी अग्निवेश रोहिंग्या मुस्लिमों को निकाले जाने के खिलाफ गांधी जयंती पर रखेंगे व्रत

लाल जी भाई ने कुछ समय पहले ही प्रधानमंत्री के सूट को 4.3 करोड़ रुपये खरीद कर गिनीज बुक रिकॉर्ड कायम किया था. इस सूट पर बारीक अक्षरों में नरेंद्र मोदी का नाम लिखा था.

इसके अलावा उन्होंने फ़रवरी में गर्ल चाइल्ड की शिक्षा के लिए 200 करोड़ का दान का ऐलान किया था. और  वे अपनी कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों को बोनस के रूप में मकान और कार भी दे चुके है.

और पढ़े -   गैंगरेप मामले में झूठ के जरिये मुजफ्फरनगर की फिजा बिगाड़ने की कोशिश, अफवाह फैलाने वाले शख्स को ट्विटर पर फोलो करते है मोदी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE