शनिवार को अयोध्या स्थित अपने घर पर हाशिम अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद मोदी जैसा लीडर हिन्दुस्तान में कोई दूसरा नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि मेरे साथ बैठने वाले बहुत से ऐसे मुसलमान हैं जो मोदी की तारीफ करते हैं.

hashim-ansari-challenge

मैं खुद मोदी के काम की तारीफ करता हूं. दिल से उनके साथ हूं. अयोध्या समेत पूरे मुल्क में बड़ी संख्या में मुसलमान हैं जो मोदी के साथ हैं. हाशिम ने यूपी के आने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मुसलमानों से मोदी को समर्थन देने की अपील भी की.

उन्‍होंने देश के मुसलमानों से कहा कि वो मीडिया और कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों की ओर से मोदी के प्रति पिछले कई वर्षों में सुनियोजित तरीके से पैदा किए गए खौफ से अब खुद को आजाद कर दें. मोदी का दिल खोलकर साथ दें और एक लीडर के रूप में उनके हाथों को और मजबूती प्रदान करें.

उन्‍होंने कहा कि वास्तव में देश के मुसलमानों की तकदीर बदलने का किसी में दम है तो वह मोदी में है. कांग्रेस समेत बाकी राजनीतिक दल तो सिर्फ मोदी और भाजपा का झूठा भय दिखाकर आजादी के बाद से अब तक मुसलमानों को छलते ही रहे. तभी तो देश में आजादी के 60 साल से भी ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद भी मुसलमानों की तकदीर में कोई बदलाव नहीं आया. इस बारे में देश के प्रत्येक मुसलमान को ठण्डे दिमाग से सोचना चाहिए.
मालूम हो कि 2017 में उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने हैं. ऐसे में हाशिम अंसारी का पीएम मोदी की तारीफ करना राजनीति के गलियारे में चर्चा का विषय बन गया है.

साभार: हिंदी डॉट सिआसत डॉट कॉम


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE