नई दिल्ली | यह तो आपने बहुत बार सुना होगा की एक अभिनेत्री ने फिल्म में अश्लील सीन फिल्माने से मना कर दिया. लेकिन ऐसा शायद ही कभी सुना हो की मॉडल अपने प्रोडक्शन हाउस से इसलिए नाराज हो गयी क्योकि उन्होंने अश्लील सीन फिल्माने से मना कर दिया. लेकिन दिल्ली के एक ऐसी ही चौकाने वाली घटना सामने आई है. यहाँ एक मॉडल पर अपने प्रोडक्शन हाउस को धमकाने और फिरौती मांगने का आरोप लगा है.

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के रहने वाले एक बुजुर्ग दंपत्ति उषा जिंदल (61) और उनके पति आरके जिंदल पिछले 25 सालो से एक टीवी प्रोडक्शन हाउस चला रहे है. दंपत्ति के अनुसार 3 साल पहले उनकी मुलाकात एक लड़की से हुई. इसके कई महीनो बात तक उनका इस लड़की के साथ कोई सम्पर्क नही रहा. लेकिन कुछ महीने पहले इस लड़की ने उनसे सम्पर्क किया और बताया की वो अब मॉडल बन चुकी है.

आरके जिंदल ने बताया की इसके बाद उसने हमारे साथ एक फिल्म बनाने की इच्छा जताई. इसके लिए उसने स्क्रिप्ट और अग्रीमेंट हमें भेज दिया. कुछ दिन पहले जब हम स्क्रिप्ट डिस्कस कर रहे तो मॉडल ने फिल्म में अश्लील सीन फिल्माने की बात कही जिसको हमने ख़ारिज कर दिया. इससे वह मॉडल भड़क गयी. उसने धमकाते हुए कहा की वह पहले ही इस प्रोजेक्ट पर काफी पैसे खर्च कर चुकी है.

आर के जिंदल के अनुसार उसने मेरे ऊपर छेड़खानी करने का आरोप लगाने की बात कह हमें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इसके बाद हमने बदनामी से बचने के लिए उसे 40 हजार रूपए भी दिए. लेकिन वो अब और पैसो की मांग कर रही है. बुजुर्ग दंपत्ति ने इस बार में पुलिस में शिकायत की थी लेकिन उन्होंने मामला दर्ज नही किया. बाद में कड़कड़डूमा कोर्ट के चीफ मेट्रोपालिटन मैजिस्ट्रेट के आदेश पर मॉडल के खिलाफ फिरौती मांगने का मामला दर्ज किया गया.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE