हाजीपुर | बिहार बिहार के चेनारी से विधायक लल्लन पासवान का एक मामले में बड़ा ही गैरजिम्मेदाराना व्यव्हार सामने आया है. उन्होंने एक लड़की की हत्या के मामले में छात्राओं से ऐसे ऐसे आपत्तिजनक सवाल पूछे की वहां खड़े लोग भी शर्म के मारे पसीना पसीना हो गए. ऐसे में छात्राओ का क्या हाल हुआ होगा , इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

दरअसल हाजीपुर में लडकियों के एक हॉस्टल में एक लड़की की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी. कहा गया की शरीर से ज्यादा खून बहने की वजह से लड़की की मौत हुई. रविवार को जब लड़की का शव मिला तो शव के आस पास भी काफी खून बह रहा था. उस समय लोगो को लगा की सर फटने से यह खून निकला होगा लेकिन मीडिया रिपोर्टस में बताया जा रहा है की लड़की के प्राइवेट पार्ट से यह खून निकला था.

और पढ़े -   कब्रिस्तान का पेड़ काटने का विरोध करने पर बीजेपी नेता ने फाड़ी धार्मिक पुस्तक, लूटपाट करने का भी आरोप

इसी घटना की पड़ताल करने के लिए स्थानीय विधायक लल्लन पासवान , लडकियों के हॉस्टल पहुंचे. यहाँ उन्होंने एक जांच अधिकारी की तरह लडकियों से पूछताछ करनी शुरू की. पासवान ने हॉस्टल में रह रही लडकियों से पुछा की मृत लड़की के किस हिस्से से खून निकल रहा था. पहले तो लडकिया झेप गयी लेकिन विधायक जी के बार बार पूछने पर, 8वी क्लास में पढने वाली एक लड़की ने झिझकते हुए इसका जवाब दिया.

और पढ़े -   सिक्किम में घुसी चीनी सेना, भारतीय सैनिकों से की धक्कामुक्की, बंकर भी तोड़ डाले

विधायक जी यही नही रुके उन्होंने इसके बाद भी कई आपत्तिजनक सवाल पूछे. विधायक का तर्क था की अगर तुम सारी बाते नही बताओगी तो अपराधी नही पकड़ा जाएगा. हालांकि लल्लन पासवान ने सफाई देते हुए कहा की मेरे शब्द गलत हो सकते है लेकिन मेरी मानसिकता और नियत गलत नही थी. गलत तरीके से विडियो से छेड़छाड़ करके इसको गलत दिखाया गया है.

और पढ़े -   13 माह तक बंधक बनाकर नाबालिग किशोरी के साथ किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है की हाजीपुर के दिग्घी मजीराबाद स्थित आंबेडकर राजकीय विद्यायल में लडकियों का एक हॉस्टल है. मृत लड़की इसी स्कूल में दसवी की छात्रा थी. वो यही हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी. कई बार इस लड़की ने अपने घरवालो को बताया था की हॉस्टल में लड़के आकर हमारी खिडकियों पर हाथ मारकर भाग जाते है. इसलिए वो वापिस हॉस्टल नही जाना चाहती थी. रविवार को उस लड़की की शव हॉस्टल के एक कमरे में पाया गया. लोगो को शक है की लड़की का बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE