नई दिल्ली | रविवार को हुए चैंपियंस ट्राफी फाइनल ने पाकिस्तान के हाथो मिली हार ने करोडो भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को दिल तोड़ दिया. किसी को उम्मीद नही थी की पाकिस्तान फाइनल में इतनी जबरदस्त क्रिकेट खेलेगा और भारत को अब तक की सबसे करारी हार से रुबुरु होना पड़ेगा. पाकिस्तन के चैंपियन बनने के बाद कई भारतीय सेलिब्रिटीज ने उनको जीत की बधाई दी. इसके अलावा कश्मीर के अलगावादी नेता मीरवाइज उमर ने भी पाकिस्तान को जीत पर बधाई दी.

यह भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर को नागवार गुजरी और उन्होंने मीरवाइज उमर को कड़ा सन्देश दे डाला. दरअसल पाकिस्तान के चैंपियन बनने के बाद मीरवाइज ने ट्वीट किया,’ चारो तरफ पटाखों की आवाज आ रही है, ऐसा लग रहा है जैसे ईद जल्दी आ गयी हो. बेहतर खेलने वाली टीम का दिन रहा, पाकिस्तान टीम को जीत पर बधाई.’

मीरवाइज का यह ट्वीट गौतम गंभीर को रास नही आया और उन्होंने जवाबी ट्वीट करते हुए लिखा,’ आप को एक सुझाव देता हूँ, आप बॉर्डर पार क्यों नही चले जाते? वहां आपको अच्छे चाइनीज पठाखे भी मिलेंगे और ईद का बेहतर जश्न भी. मैं आपकी पैकिंग में मदद भी कर सकता हूँ.’ हालाँकि मीरवाइज की तरफ से गंभीर के ट्वीट पर कोई भी जवाब नही आया.

हालाँकि पाकिस्तान को जीत की बधाई देने वालो में केवल मीरवाइज ही नही कई और भारतीय हस्ती भी शामिल रही. क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने ट्वीट किया की आज की बड़ी जीत पर पाकिस्तान को बधाई. आपने अच्छा खेला और जीत के हकदार है. यह पाकिस्तान क्रिकेट के लिए बेहतर परिणाम है. सहवाग के अलावा ऋषि कपूर ने लिखा , पाकिस्तान को जीत की बधाई. तुम अच्छा खेले और तुमने हमें हरा दिया.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE