रेलगाड़ी की बोगी में एक किशोरी से बलात्कार करने के आरोप में बीएसएफ के दो जवानों को गुवाहाटी से गिरफ्तार किया गया और उन्हें 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया।

रेलगाड़ी की बोगी में एक किशोरी से बलात्कार करने के आरोप में बीएसएफ के दो जवानों को गुवाहाटी से गिरफ्तार किया गया और उन्हें 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया। हावड़ा रेलवे पुलिस के अधीक्षक महमूद अख्तर ने कहा कि पंकज कुमार और बालकराम यादव को शुक्रवार को गुवाहाटी से गिरफ्तार किया गया और हावड़ा लाया गया।

गिरफ्तारी के बाद उन्हें हावड़ा के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया जिन्होंने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रेस में एक किशोरी से बलात्कार के आरोप में सेना के एक जवान को भी मधुपुर से गिरफ्तार किया गया था और अगले दिन अदालत ने उसे सात दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

सेना के जवान की पहचान मंजरीश त्रिपाठी के रूप में हुई है जिसने 14 साल की लड़की को जबरन शराब पिलाई। लड़की 27 दिसंबर को हावड़ा स्टेशन पर ट्रेन में सवार हुई थी। इसके बाद बीएसएफ के दो जवानों ने उससे कथित तौर पर बलात्कार किया और फरार हो गए।

आरपीएफ हावड़ा से संदेश मिलने के बाद आरपीएफ ने 28 दिसंबर को जब मधुुपुर स्टेशन पर रेलगाड़ी में छापेमारी की तो लड़की बोगी में पाई गई। त्रिपाठी को इसके बाद गिरफ्तार कर लिया गया। लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह घर से भाग गई है और रेलगाड़ी से यात्रा कर रही है। साभार: jansatta.com


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें