Temple continued the whole night in the gang rape of minor girl

राजधानी दिल्ली में 13 साल की बच्ची के साथ क्रूर तरीके से बलात्कार की घटना सामने आई है। घटना के बाद उसे प्रहलादपुर इलाके में रेलवे ट्रैक के पार फेंक दिया गया। पुलिस ने इस मामले में उसके पड़ोसी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता अनाथ और मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसे एम्स में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी जहां उसकी मेजर सर्जरी की गई है। पीड़िता से मिलने के लिए सोनिया गांधी भी  निकल चुकी हैं। इससे पहले सीएम केजरीवाल बच्ची से मिलने एम्स गए। साथ ही दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालिवाल ने बुधवार को एम्स में लड़की से मुलाकात की हैं।

दक्षिण-पूर्वी जिले के संयुक्त पुलिस आयुक्त आऱ पी़ उपाध्याय ने बताया, ‘आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसकी उम्र की पुष्टि की जा रही है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़िता पुल प्रहलादपुर के पास एक गांव में अपनी मामी के साथ रहती है। वह 17 मई से लापता थी, उसे खोजने के तमाम प्रयास असफल रहे थे। 18 मई को सुबह स्थानीय लोगों ने बच्ची को बेहोशी की हालत में रेलवे ट्रैक पर पड़ा देखा और पुलिस को सूचित किया।

बलात्कार की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं और पाक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार बच्ची के साथ यह क्रूरता उसके पड़ोसी में रहने वाले एक किशोर ने की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी उम्र की पुष्टि की जा रही है।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें