मुरादनगर | उत्तर प्रदेश के मुरादनगर में एक नाबालिग किशोरी को 13 महीने तक बंधक बनाकर रेप करने का मामला सामने आया है. लड़की का आरोप है की इस दौरान आरोपी ने तमंचे के बल पर उसके साथ बलात्कार किया और मना करने पर उसको घोर यातनाये दी गयी. इस दौरान उसको छह शहरो में बंधक बनाकर रखा गया. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

मुरादनगर की ब्रजविहार कालोनी निवासी पीड़ित लड़की की माँ ने पुलिस को बताया की पिछले साल 20 मई को उसकी बेटी रामपुर में एक शादी समारोह में गयी हुई थी. यहाँ से उसे प्रीत विहार कालोनी निवासी अजीत सिंह ने अगुवा कर लिया. उसी समय रामपुर थाने में तहरीर दी गयी लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई. लड़की माँ ने बताया की दो दिन पहले उसकी बेटी अचानक से घर पर आ वापिस आ गयी.

लेकिन तभी एक युवक तमंचा लेकर उसकी लड़की के पीछे पीछे घर तक पहुँच गया और उसको जबरदस्ती वापिस ले जाने लगा. इस दौरान हुई चीख पुकार को सुनकर आस पास के लोग इकठ्ठा हो गए जिसकी वजह से आरोपी वहां से फरार हो गया. पीड़ित युवती ने बताया की वो पास के ही मकान में बंधक बनाकर रखी गयी थी. मौका पाकर वह वहां से भागने में फरार रही.

14 वर्षीय लड़की ने आगे बताया की उसको आरोपी उसको अगुवा कर पिलखुवा के एक मकान में ले गया. यहाँ उसको बंधक बनाकर दो महीने तक रखा गया. इसके बाद उसे अलीगढ़, गाजियाबाद, मेरठ, हापुड़ और बाद में मुरादनगर की ब्रजविहार कॉलोनी में 1 मकान में बंधक बनाकर रखा गया. लड़की ने बताया की इस दौरान आरोपी उसके साथ तमंचे के बल पर रेप करता था.

लड़की के अनुसार आरोपी उसको शारीरिक यातनाये भी देता था. रेप का विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की जाती थी. यही नही कई कई दिन तक भूखा भी रखा जाता था. फ़िलहाल एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी अजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ अपहरण, रेप, बंधक बनाकर यातनाये देना और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE