हाल ही में हुई जुनैद की हत्या को लेकर देश भर में विरोध-प्रदर्शन जारी है. इसी बीच दिल्ली के जंतर-मंतर पर मेवाती समाज ने भी विरोध प्रदर्शन आयोजित कियाइसमें मेवाती समाज के अलावा कई संगठनों के लोगों ने हिस्सा लिया.

प्रदर्शन में शामिल लोगों ने गाय के नाम पर हो रही हिंसा और भीड़ द्वारा की जा रही हत्याओं के खिलाफ आवाज उठाई. इसमें जुनैद के परिवार के अलावा पहलू खान और नजीब के परिजन भी मौजूद थे. इस दौरान जुनैद के परिजनों ने कहा कि लगातार हिंसा का माहौल बनाया जा रहा है. यही वजह रही कि उनके 16 साल के बच्चे की लोकल ट्रेन में निर्मम हत्या कर दी गई.

और पढ़े -   नोटबंदी और जीएसटी से जीडीपी पर प्रतिकूल असर पड़ा है: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह

उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि ट्रेन में मौजूद लोग भी जुनैद को बचाने के लिए आगे नहीं बढ़े. कहीं भी मारपीट होने पर साथ चलने वाले लोग समझौता करा देते थे. लेकिन यहाँ तो जान ही ले ली गई. उन्होंने गाय के नाम पर हो रही हिंसा को लेकर हाल ही में दिए प्रधानमंत्री के बयान को महज दिखावाकरार दिया.

और पढ़े -   ममता की आरएसएस और उससे जुड़े संगठन को चेतावनी कहा, आग से मत खेलो

इस दौरान राज्यसभा के पूर्व सांसद मोहम्मद अदीब ने कहा कि टेलीविज़न ने एक हिंसक तबका तैयार कर दिया है. उन्होंने कहा, आज देश में ना सामान बिक रहा है न नौकरियां मिल रही हैं. कहा जा रहा है कि अच्छे दिन आएंगे. अच्छे दिनों का मतलब है मियां लोगों को ठीक कर देंगे, मुल्क बर्बाद कर देंगे.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE