maulana beaten gujarat

अहमदाबाद – एक तरफ जब मोदी सरकार अपने दो वर्ष के कार्यकाल को लेकर जश्न मनाने में व्यस्त है वही दूसरी तरफ उनके गृहप्रदेश गुजरात में कुछ आपत्तिजनक लोग उनकी इस उपलब्धि पर ऊँगली उठाते नज़र आ रहे है. जहाँ एक तरफ पीएम मोदी अपने भाषणों में सबकों समान अधिकार देने की बात करते है वहीँ कुछ लोग है जो जात -धर्म के नाम लड़ने की बात करते है. क्या ऐसे हमारा देश विश्वगुरु बन पाएगा?

और पढ़े -   रोहिंग्या शरणार्थियों की आने की संभावना के चलते भारत ने म्यांमार के साथ की अपनी सीमा सील

अहमदाबाद में एक शख्स से पहले उसका धर्म पूछा गया फिर बेल्टों से पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया गया. कोहराम न्यूज़ को प्राप्त जानकारी के अनुसार ये घटना 22 मई को घटित हुई जब घर पर रात्रीभोज करने के बाद मौलाना नूरे मुहम्मदी, मस्जिद जा रहे थे. तब आदित्य एन्क्लेव में भुलाभाई चार रास्ता के निकट कबड्डी मार्किट नंबर 2 पर उन्हें कुछ आपत्तिजनक लोगो ने रोका और उनसे पूछा “क्या वो मुसलमान है?” जैसे ही मौलाना ने हाँ में सिर हिलाया तभी एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ मारा और दुसरे शख्स ने मौलाना को बेल्ट से मारना शुरू कर दिया जिसके कारण उनके सिर से खून बहने लगा, मौलाना ने किसी तरह दोपहिया वाहन को वहां से निकाला और अपनी जान बचाकर भागे तथा सीधे पुलिस को कॉल की.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमो को लेकर मोदी सरकार पर बरसे ओवैसी कहा, तस्लीमा को बहन बना सकते हो तो रोहिंग्या मुस्लिमो को भाई क्यों नहीं?

पुलिस जब तक वहां पहुंची तब तक हमलावर फरार हो चुके थे तथा मौलाना नूर-ए-मुहम्मदी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उनका ईलाज चल रहा है.

पुलिस ने शिकायत तो दर्ज कर ली लेकिन खबर लिखे जाने तक किसी की भी गिरफ़्तारी नही हो पाई है


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE