नई दिल्ली | शनिवार को हैदराबाद से दिल्ली आ रही इंडिगो की फ्लाइट में एक बेहद चौकाने वाला वाकया घटित हुआ. आम तौर पर इस तरह की घटनाए विदेशो में ज्यादा घटित होती है लेकिन भारत में यह अपने तरह की पहली घटना है. मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस ने एक शख्स को फ्लाइट में हस्तमैथुन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने यह कार्यवाही एक महिला की शिकायत पर की.

और पढ़े -   देखे वीडियो: लद्दाख में चीनी सैनिकों ने पत्थरबाजी के साथ भारतीय सैनिकों से की थी हाथापाई

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया की शनिवार को हैदराबाद से दिल्ली आ रही इंडिगो की फ्लाइट में एक 56 वर्षीय शख्स ने अमर्यादित आचरण करना शुरू कर दिया. आरोपी शख्स के बगल में बैठी 44 वर्षीय महिला ने पुलिस को की गयी शिकायत में बताया की फ्लाइट के उड़ान भरने के कुछ देर बाद उस शख्स ने अपनी पेंट की जीप खोली और हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया.

और पढ़े -   ट्रिपल तलाक असंवैधानिक नहीं, यह मुस्लिम कानून का अहम् हिस्सा: चीफ जस्टिस खेहर

महिला का कहना है की उस शख्स ने यह सब उसके सामने ही करना शुरू किया. मैंने तुरंत इसकी शिकायत फ्लाइट अटेंडेंट से की तो उन्होंने मेरी सीट बदल दी. इसके बाद उस शख्स की शिकायत दिल्ली पुलिस से की गयी. दिल्ली पुलिस ने भी त्वरित कार्यवाही करते हुए उस शख्स को फ्लाइट लैंड होते ही गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के अनुसार आरोपी शख्स दिल्ली के रोहिणी का रहने वाला है. बताते चले की भारत में किसी फ्लाइट के अन्दर यह अपने तरह की पहली घटना है. इससे पहले मुंबई में इस तरह की घटना सामने आई थी . यहाँ एक शख्स को इसलिए गिरफ्तार किया गया क्योकि उस पर आरोप था की वो ऑटोरिक्शा में बैठी लडकियों को देखकर उनके सामने हस्तमैथुन कर रहा था. यह शख्स पुणे का रहने वाला था और कई बार इस तरह की हरकत कर चूका था.

और पढ़े -   नेपाल में आई बाढ़ पर मोदी ने किया ट्वीट, लोगो ने कसा तंजा कहा, बिहार के बारे में भी बोल दो

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE