मुंबई | दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और भोजपुरी फिल्मो के अभिनेता मनोज तिवारी की कार पर पत्थर मारकर हमला किया गया. जो पत्थर कार के शीशे पर मारा गया उसपे एक चिट्ठी लिपटी हुई मिली. इस चिट्ठी में मनोज को धमकी दी गयी की वो मुंबई नगर निकाय चुनावो से दूर रहे. फिलहाल बीजेपी की और से किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज नही कराई गयी है लेकिन मुंबई बीजेपी जल्द ही थाने में शिकायत दर्ज कराने की बात कह रही है.

और पढ़े -   कोलकाता बना कश्मीर, पुलिस बलों के साथ वामपंथियों की मारपीट और पत्थरबाजी

शुक्रवार को बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट कर एक चिट्ठी शेयर की. इस चिट्ठी में मनोज तिवारी को धमकी दी गयी. ट्वीट के जरिये मनोज तिवारी ने बताया की गुरुवार को जब वो अपने अँधेरी वाले निवास से बाहर निकले तो एक पत्थर उनकी एंडेवर गाडी के शीशे पर आकर लगा. इस पत्थर के साथ एक चिट्ठी लिपटी हुई थी. इस चिट्ठी में लिखा हुआ था की मनोज तिवारी मुंबई में प्रचार करना बंद करो.

और पढ़े -   एनसीईआरटी किताबो में करेगा बदलाव, अब गुजरात दंगे नही रहेंगे मुस्लिम विरोधी

चिट्ठी में आगे धमकी देते हुए लिखा गया की अगर तुमने प्रचार करना बंद नही किया तो अभी तो कार का शीशा तोडा है, अगली बार तुम्हारा मुंह तोड़ देंगे. हालांकि चिट्ठी मे नाम की जगह लिखा था की तुम हमें जानते हो. उधर धमकी मिलने के बावजूद मनोज तिवारी ने कहा की वो ऐसे कायराना हमले से नही डरते और बीजेपी के लिए प्रचार जारी रखेंगे. उधर मुंबई बीजेपी महासचिव अमरजीत मिश्र ने कहा की वो जल्द ही इस बारे में थाने में शिकायत दर्ज करायेंगे.

और पढ़े -   बाबरी मस्जिद शहादत मामले में सीबीआई कोर्ट ने की आडवाणी की हाजिरी माफी की अर्जी मंजूर

मालूम हो की मुंबई में 21 फरवरी को बीएमसी की 228 सीटो पर चुनाव होने वाले है. यहाँ शिवसेना और बीजेपी में सीधी टक्कर दिखाई दे रही है. शिवसेना से गठबंधन टूटने के बाद बीजेपी ने इन चुनावो में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. दरअसल मुंबई में करीब 28 फीसदी उत्तर भारतीयो की वोट है. इन्ही वोटर्स को लुभाने के लिए बीजेपी ने मनोज तिवारी को चुनाव प्रचार में उतारा है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE