करनाल | डेरा सच्चा सौदा प्रमुख और दो साध्वियो के साथ बलात्कार करने का दोषी पाया गया गुरमीत राम रहीम के राजनितिक हस्तियों से सम्बन्ध किसी से छुपे नही है. इन्ही राजनितिक हस्तियों ने गुरमीत को इतना बड़ा बना दिया की वह खुद को एक सरकार समझने लगा. और समझे भी क्यों न, जब मंत्री तक उसके दरबार में जाकर हाजिरी लगाते हो, उसके सामने नतमस्तक होकर खड़े हो जाते हो, तो फिर उसको ऐसा समझना भी चाहिए.

वैसे तो राम रहीम के सभी राजनितिक दलों के नेताओं से सम्बन्ध थे लेकिन बीजेपी के नेताओ के साथ उसके सम्बन्ध कुछ ज्यादा प्रगाढ़ थे. यही कारण था की हरियाणा के मुख्यमंत्री और मंत्री उसके दरबार में हाजिरी लगाते थे. अब जबकि राम रहीम को बलात्कार करने के आरोप में दोषी करार दिया जा है , तब भी हरियाणा सरकार राम रहीम के खिलाफ बोलने की हिम्मत नही जुटा पा रही है. उल्टा उसकी तारीफ करने में लगी हुई है.

यहाँ तक की हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी राम रहीम की तारीफ और उनका सम्मान करने से नही चूक रहे है. जहाँ एक तरफ पूरी मीडिया राम रहीम को बलात्कारी बाबा कह रही है वही मनोहर लाल खट्टर उसको बड़ा सम्मान देते हुए उसके नाम के साथ ‘जी’ लगाना नही भूल रहे है. करनाल में मीडिया से बात करते हुए खट्टर ने राम रहीम मामले पर प्रतिक्रिया दी. इस दौरान उन्होंने राम रहीम की इशारो ही इशारों में तारीफ भी की.

उन्होंने कहा की चीजो को समझना होता है, बाद में किसी घटना के होने का पोस्टमार्टम करना तो आसान है लेकिन हमारी प्राथमिकता थी की राम रहीम जी तय तारीख पर कोर्ट आये और अदालत का फैसला सुने. इस दौरान खट्टर ने राम रहीम की कोर्ट में पेश होने के लिए तारीफ भी की. उन्होंने कहा की हमने रामपाल मामले से काफी सीख ली है. इसलिए राम रहीम के मामले में हमने बड़ा नुक्सान होने से बचा लिया.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE