madhya-pradesh-women-beef_650x400_41469585268

मंदसौर | गौरक्षा के नाम पर देश में लगातार घटनाये हो रही है. गुजरात के उना में गौरक्षा के नाम पर हुई दलितों की पिटाई ने पूरे गुजरात में हिंसा भड़का दी थी. इसके अलावा दादरी में गौ मांस रखने के नाम पर भीड़ ने अख़लाक़ की हत्या कर दी थी. फरीदाबाद में दो लोगो को गौ मांस ले जाने के आरोप में गोबर खिलाया गया और बेरहमी से पिटाई की गयी. ना जाने ऐसी ही कितनी घटनाये देश में रोज हो रही है.

ताजा मामले में मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक हिन्दूवादी संगठन ने गौमांस रखने के आरोप में दो मुस्लिम महिलाओ की जमकर पिटाई की. मंदसौर के रेलवे स्टेशन पर हुई इस घटना में पुलिस ने दोनों महिलाओ को गिरफ्तार कर लिया है. महिलाओ से 30 किलो मांस भी बरामद किया गया है लेकिन जांच में गौमांस की पुष्टि नही हुई. पुलिस के अनुसार महिलाओ के पास से मिला मांस गाय का नहीं बल्कि भेंसे का था.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को दो महिलाये मंदसौर रेलवे स्टेशन पर खडी थी की अचानक से एक हिंदूवादी संगठन की भीड़ महिलाओ के साथ गली गलौच करने लगी. उन्होंने महिलाओ पर गाय के मांस की तस्करी करने का आरोप लगया. इस दौरान लोगो ने महिलाओ को थप्पड़ भी मारे. पुलिस वहां खडी मूकदर्शक बनी रही.

इस पूरी घटना का विडियो एक प्रत्यक्षदर्शी ने रिकॉर्ड कर लिया. विडियो में साफ़ दिख रहा है की हिंदूवादी संगठन महिलाओ के साथ बदसलूकी कर रहा है. विडियो में साफ़ है की पुलिस भीड़ से उन दोनों महिलाओ को नही बचा रही है. मामला बढ़ता देख पुलिस दोनों महिलाओ को थाने ले गयी जहाँ उनको भेंसे के मांस की तस्करी में जेल भेज दिया गया. भीड़ में शामिल लोगो पर कोई कार्यवाही नही की गयी.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें