अलीगढ | पत्नी की चाह को पूरा न करना कितना खतरनाक हो सकता है इसकी एक बानगी अलीगढ में देखने को मिली. यहाँ एक शख्स के ऊपर उसकी पत्नी ने इसलिए खोलता पानी डाल दिया क्योकि उसने पत्नी के कहने पर दाढ़ी काटने से मना कर दिया था. पीड़ित पति की शिकायत पर पुलिस ने महिला के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार छह महीने पहले सलमान खान की शादी नगमा खान के साथ हुई थी. लेकिन दोनों के ही विचार एक दुसरे से मेल नही खाते थे. जिसकी वजह से उनके बीच काफी तकरार भी होती थी. जहाँ सलमान धार्मिक सिद्धांतो के आधार पर अपनी जिन्दगी जीना चाहता था वही उनकी पत्नी आधुनिक ख्यालों वाली थी. इसलिए वो चाहती थी की उसका पति भी धार्मिकता छोड़कर आधुनिकता की और अग्रसर हो.

और पढ़े -   जजों में दिखे मतभेद , पांच में से तीन जजों ने तीन तलाक को बताया असंवैधानिक

सलमान के अनुसार उसकी पत्नी चाहती थी की वो दाढ़ी न रखे, कुर्ता पायजामा की जगह पेंट शर्ट पहने. लेकिन मैं इसके लिए तैयार नही था. शुकवार को इसी बात पर हम दोनों की बहस शुरू हो गयी. वो चाहती थी की मैं दाढ़ी बनाऊ लेकिन मैंने इसके लिए मना कर दिया. थोड़ी देर बहस होने के बाद मैं सोने चला गया. कुछ देर बाद नगमा ने मेरे ऊपर खोलता पानी डाल दिया.

और पढ़े -   जाकिर नाईक का इंटरपोल को जवाब: मुस्लिम होने की वजह से बनाया जा रहा निशाना

सलमान ने बताया की जब जलने की वजह से मैंने चीखना शुरू किया तो आस पड़ोस के लोगो वहां आ गए और मुझे अस्पताल में भर्ती कराया. सलमान ने अपनी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. उधर डॉक्टर्स का कहना है की खोलते पानी की वजह से सलमान का चेहरा और हाथ जल गये है. उसका चेहरा ज्यादा प्रभावित हुआ है. डॉक्टर के अनुसार सलमान का चेहरा 20 फीसदी तक जल गया है. उसको ठीक होने में अभी कुछ दिन लगेंगे.

और पढ़े -   लाइव डिबेट में ओवैसी ने दी टीवी एंकर को चुनौती कहा , एक बार मोदी से भी पूछिए उनकी बीवी उनके साथ क्यों नही रह रही

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE