नई दिल्ली | भारत और पाकिस्तान के बीच कश्मीर को लेकर चल रहा विवाद फ़िलहाल अपने चरम पर है. पठानकोट में हुए आतंकवादी हमले के बाद से ही दोनों देशो के बीच किसी भी तरफ की बातचीत बंद है. लेकिन फिर भी ऐसी घटनाए रूकने का नाम नही ले रही है. सीमा पर पाकिस्तानी फ़ौज लगातार सीजफायर का उलंघन कर रही है. वही कश्मीर के अन्दर भी रोजाना आतंकवादियों के साथ सुरक्षाबलो की मुठभेड़ हो रही है.

और पढ़े -   अमित शाह ने नरोदा गाम दंगे मामले में किया माया कोडनानी का बचाव

उधर आतंकी संगठन जमात उद दावा ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है. उन्होंने जिहाद के जरिये कश्मीर समस्या को हल करने की चेतावनी दी है. इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान सरकार और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा की जो अल्लाह के बन्दों से पंगा लेता है , अल्लाह उसे पसंद नही करता.

और पढ़े -   पत्रकारों के सवाल पर आग बबूला हुए आसाराम ने खुद को बताया 'गधा'

आतंकी संगठन जमात उद दावा के मुखिया अब्दुल रहमान मक्की ने अपने एक भाषण में कहा की पाकिस्तान की सरकार 70 साल से कश्मीर की समस्या को हल नही कर पायी. अब हम इस मसले को हल करेंगे. अब जिहाद से इस मसले का हल निकलेगा. मक्की ने आगे कहा की आज मुजाहिद खड़ा है खून देने के लिए, आजाद-ए-कश्मीर की तारीख को अंजाम तक पहुंचे के लिए.

पाकिस्तान सरकार को भी नसीहत देते हुए मक्की ने कहा की उसने (जिहाद) पहले ही कहा था की उनसे पंगा न ले क्योकि अल्लाह उनको अल्लाह पसंद करता है. दरअसल मक्की नवाज शरीफ की बात कर रहा था. जिहाद को अल्लाह चाहता है , जो जिहाद को रोकना चाहता है अल्लाह उसे धक्का दे देता है. इसलिए जो काम पाकिस्तान की सरकार 70 साल में नही कर सकी उसे हमें जिहाद से हल करेंगे.

और पढ़े -   गुजरात दंगो पर झूठ बोलने को लेकर राजदीप सरदेसाई ने अर्नब गोस्वामी को बताया फेंकू

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE