dadri-five-accused-arested-on-the-statement-of-shaista-and-danish-hindi-news

देश और दुनिया भर में भारत को शर्मशार कर चुका दादरी हत्याकांड अब फिर सुखियों में हैं. अख़लाक़ की हत्या के आरोपी के परिजनों ने महापंचायत की धमकी देकर दोबारा पहले के हालात पैदा कर दिए हैं. आरोपी पक्ष और उसके समर्थकों ने सोमवार को बिसाहड़ा में पंचायत करने की घोषणा की है। जिससे इलाके में हालात तनावपूर्ण हो गए हैं. हालांकि एसडीएम दादरी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बिसाहड़ा गांव में सोमवार को किसी भी पंचायत की अनुमति नहीं दी गई है. गांव वालों ने मंदिर पर बैठक करने की सूचना दी थी.

अखलाक मर्डर केस में जेल में बंद एक आरोपी संजय राणा के पिता के अनुसार आज की पंचायत के दौरान एक महापंचायत की घोषणा की जाएगी. संजय राणा ने दावा किया कि महापंचायत का नेतृत्व गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह करेंगे. आज होने वाली बैठक को राष्ट्रवादी प्रताप सेना भी सपोर्ट कर रही है। रविवार को राष्ट्रवादी प्रताप सेना के कार्यकर्ताओं ने अखलाक के घर वाली गली के सामने नुक्कड़ सभा की थी.

रविवार को आरोपी संजय राणा के पिता और 8 अन्य लोगों ने एसएसपी धर्मेंद्र सिंह को तहरीर दी. एसएसपी ने कहा कि जांच के बाद ही रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। जांच में देखा जाएगा कि मांस  कहां से आया, किसने काटा, उसे स्टोर किया गया था या उसे बेचने के लिए रखा गया था. संजय का कहना है कि पुलिस से इंसाफ की उम्मीदें खत्म होती जा रही हैं। इसलिए बुधवार को डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में याचिका दायर करके रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की जाएगी.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें