nk

आतंकवाद के जुर्म में गिरफ्तार किये गए मुस्लिम नौजवानों की मदद के लिए ऑल इंडिया माइनॉरिटी एडोवेकेट्स एसोसिएशन आगे आया है. एसोसिएशन ने ऐलान किया किऐसे लोगो को उनकीऔर से मुफ्त में क़ानूनी सेवा प्रदान की जायेगी.

इलाहाबाद में आयोजित राष्ट्रीय सम्मेलन में इस सबंध में फैसला लिया गया कि यूपी के विभिन्न जिलों में शिविर लगाकर मुसलमानों को मुफ्त कानूनी सहायता प्रदान की जाएगी. इस सम्मेलन में उत्तर प्रदेश सहित देश भर के मुस्लिम वकीलों और उनके प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया.

सम्मेलन में इस बात पर भी सहमति बनी कि आतंकवाद के आरोप में गिरफ्तार हुए मुस्लिम नौजवानों को मुफ्त कानूनी सहायता देने की प्रक्रिया जल्द ही शुरू हो जाएगी. साथ ही सम्मेलन में हाईकोर्ट से हटाए गए सरकारी मुस्लिम वकीलों के हटाने पर भी चिंता जाहिर की गई.

सम्मलेन में वकीलों ने संवैधानिक अधिकारों के संबंध से मुस्लिम सामाज में जागरूकता अभियान चलाने की बात भी कही, ताकि अवाम को अपने संवैधानिक अधिकार के बारे में जानकारी मिल सके.

बैठक में वकीलों से अपील की गई कि वकील समुदाय के समस्याओं को हल करने और लोगों को सस्ता इंसाफ दिलवाने के लिए अपनी ज़िम्मेदारी अदा करें.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE