bsf

पाकिस्तान की और से LOC पर एक बार फिर से हेमराज काण्ड दोहराया गया. कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में माछिल सेक्टर में पाक आतंकियों ने गोलीबारी की आड़ में LOC पार कर एक भारतीय जवान की हत्या कर उसके शव को क्षत-विक्षत कर दिया.

शहीद जवान का नाम मंजीत सिंह बताया जा रहा हैं. मंजीत 17 सिख लाइट इन्फैंट्री में तैनात थे. आतंकी शहीद जवान मंजीत सिंह का सर भी अपने साथ ले गये. सेना की और से जारी बयान में कहा गया कि आज शाम नियंत्रण रेखा के पास एक मुठभेड़ में एक सैनिक शहीद हो गया और एक आतंकवादी मारा गया. आतंकवादियों ने जवान के शव को विकृत कर दिया और फिर पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई गोलीबारी की आड़ लेकर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भाग गए.

विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त को तलब कर इस मामले पर पाकिस्तान के समक्ष विरोध जताया हैं. याद रहें कि 2013 में भी पाक आतंकियों ने कश्मीर के मेंढर सेक्टर में एक शहीद जवान लांस नायक हेमराज सिंह का सिर काटा गया था और दूसरे शहीद के शरीर को क्षत-विक्षत किया गया था.

इस कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के बॉर्डर एक्शन टीम का हाथ माना जा रहा है. भारतीय सेना ने पाकिस्तान की इस बर्बरता का बदला लेने की बात कही है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें