आदिल नाम की पहचान बनाकर आतंकी वारदात को अंजाम देने वाला लश्कर का खूखार आतंकी संदीप शर्मा पकड़ा गया है. उत्तरप्रदेश के रहने वाले संदीप शर्मा की कश्मीर से गिरफ्तारी हुई है.

जम्मू-कश्मीर के आईजी मुनीर खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मुजफ्फरनगर का रहने वाला संदिग्ध आतंकी संदीप ने लश्कर के आतंकियों के साथ मिलकर कई हमलों को अंजाम दे चुका है. जिनमे बैंक लुट भी शामिल है.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमो को लेकर मोदी सरकार पर बरसे ओवैसी कहा, तस्लीमा को बहन बना सकते हो तो रोहिंग्या मुस्लिमो को भाई क्यों नहीं?

संदीप कश्मीर में आदिल के नाम से रह रहा था. आईजपी मुनीर अहमद खान ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के विभिन्न हिस्सों में इस साल हुई आतंकी घटनाओं की छानबीन करते हुए संदीप कुमार उर्फ आदिल के खिलाफ कई सुबूत मिले.

उन्होंने बताया कि आदिल उर्फ संदीप गत पहली जुलाई को ब्रिंटी- अनतंनाग में उसी मकान में था,जहां लश्कर का दुर्दांत आतंकी बशीर लश्करी अपने एक पाकिस्तानी साथी अबु माज के साथ मारा गया था. संदीप शर्मा एसएचअो फिरोज डार की हत्या में भी शामिल था. 16 जून को को एसएचअो की हत्या की गई थी.

और पढ़े -   गौरक्षकों के डर से पहलू खान के ड्राइवर ने छोड़ा अपना मवेशी पहुंचाने का काम

संदीप शर्मा, मानेर शाह और शाहिद अहमद ने एक साथ एक गिरोह बनाया था और एलईटी के सदस्यों से मुलाकात की थी. संदीप शर्मा तीन साल पहले ही मुजफ्फरनगर छोड़कर जम्मू चला गया था. उसकी मां प्रेमवती न्यू अंकित विहार कॉलोनी में किराए पर रहती हैं. मां घरों में झाड़ू-पोछा कर अपना गुजारा कर रही हैं जबकि उसका भाई प्रवीण शर्मा हरिद्वार में टैक्सी चलाता हैं.

और पढ़े -   टीवी पर आने वाले फर्जी मौलानाओं की आएगी शामत, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड कसेगा शिकंजा

 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE