hema-malini-lalu-yadav-pti_650x400_51477405724

पटना | राजनीती के दिग्गज नेता और बिहार में 15 साल तक एक छत्र राज कर चुके लालू प्रसाद यादव अपने निराले अंदाज के लिए जाने जाते है. उनका बोलने का अंदाज इतना देशी है की विरोधी भी उनके भाषण के समय अपनी हंसी नही रोक पाता. अपनी देश भाषण शैली से विरोधियो को भी अपना दीवाना बना चुके लालू प्रसाद यादव किसके दीवाने है, यह बात भी लगभग पूरा हिन्दुस्तान जानता है.

लालू प्रसाद यादव हेमा मालिनी के जबरदस्त दीवाने है. बिहार के मुख्यमंत्री रहते हुए लालू प्रसाद यादव् ने एक बार कहा था की वो बिहार की सडको को हेमा मालिनी के गालो की तरह बना देंगे. हालांकि उनका यह बयान काफी विवादों में रहा था लेकिन उनका हेमा प्रेम जरुर बाहर आ गया था. इस बार हेमा मालिनी लालू प्रसाद के सामने थी. हेमा को देखते ही लालू का हेमा प्रेम एक बार फिर बाहर आया.

और पढ़े -   राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग का हुआ पुनर्गठन, गयरुल हसन को नियुक्त किया गया अध्यक्ष

दरअसल हेमा मालिनी पटना में एक सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थी. बिहार सरकार के आर्ट और कल्चर डिपार्टमेंट द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में हेमा मालिनी का डांस ग्रुप भी हिस्सा ले रहा था. इस कार्यक्रम में लालू प्रसाद यादव के साथ उनका बेटा तेजस्वी प्रताप और शत्रुघन सिन्हा भी शामिल हुए. हेमा को स्टेज पर देखकर , लालू प्रसाद यादव से नही रूका गया और उन्होंने हेमा की तारीफ में बोलना शुरू कर दिया.

और पढ़े -   चांदनी चौक पर लगी भयंकर आग, 80 दुकाने जलकर ख़ाक, आप विधायक अलका लांबा तीन घंटे चढ़ी रही क्रेन पर

लालू ने हेमा को बताया की हम आप और आपकी कला से इतना प्यार करते है की हमने अपनी बेटी तक का नाम हेमा रखा है. लालू ने अपनी ठेठ शैली में कहा की हेमा जी पूरी दुनिया में अपनी अभिनय और डांस कला के लिए जानी जाती है. उनको लोगो ने कहा था की बिहार मत जाना वहां पनडुब्बा रहता है लेकिन वो बिहार आई और इस मिथ को तोडा. हम उनका शुक्रिया अदा करते है.

और पढ़े -   भारत-चीन सीमा पर लापता हुए सुखोई विमान का 24 घंटे बाद भी नहीं चला कोई पता

दरअसल हेमा मालिनी , लालू प्रसाद के बुलावे पर ही पटना आई थी. लालू की तारीफ सुनकर हेमा भी मुस्करायी और पूरा हॉल ठहाको से गूंज उठा. इसके लिए उनके बेटे तेजस्वी पताप ने उनका धन्यवाद करते हुए कहा की हम पापा का भी धन्यवाद करते है जिनकी वजह से हम हेमा जी को देख पाए.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE