लखनऊ | उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद से बीजेपी कार्यकर्ताओ की गुंडागर्दी अपने चरम पर है. आये दिन बीजेपी नेता पुलिस कर्मियों को धमकाते हुए दिख जाते है. लेकिन कुछ पुलिस कर्मी ऐसे है जो किसी भी दल के नेता या कार्यकर्ताओ की गुंडागर्दी का मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम है. आज कल एक ऐसी ही महिला पुलिसकर्मी मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है. इनकी एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही जिसमे ये दबंग तरीके से बीजेपी कार्यकर्ताओ की गुंडागर्दी का जवाब देती दिख रही है.

इस विडियो में साफ़ देखा जा सकता है की कैसे बीजेपी कार्यकर्ताओ की भीड़ एक महिला पुलिस कर्मी को डराने का प्रयास कर रही है. लेकिन यह महिला पुलिस कर्मी न केवल बीजेपी कार्यकर्ताओ की गुंडागर्दी का मुंहतोड़ जवाब देती है बल्कि नसीहत भी देती है की हम रात को अपने परिवार को छोड़ कर सड़क पर ड्यूटी करने के लिए खड़े होते है, मजे करने के लिए नही.

और पढ़े -   वाराणसी के बीएचयु अस्पताल में मरीज को ऑक्सीजन की जगह दी दूसरी गैस, हुई मौत, ऑक्सीजन सप्लाई करने का ठेका बीजेपी विधायक की कंपनी को

दरअसल वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस एक बीजेपी नेता प्रमोद लोधी का चालन काट देती है. इस बात से नाराज होकर प्रमोद , फोन कर वहां काफी बीजेपी कार्यकर्ताओ को इकठ्ठा कर लेता है. उसका कहना था की पुलिस रंजिशन बीजेपी कार्यकर्ताओ की गाडियों का चालान कर रही है और रिश्वत में दो हजार रूपए की मांग कर रही है. यही नही उनका यह भी आरोप था की पुलिस वालो ने उनके साथ मारपीट भी की.

और पढ़े -   सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कानून और शरीयत में टकराव, अगर मुस्लिम शरीअत को चुने तो ?

विडियो में देखा जा सकता है की बीजेपी नेता वहां मौजूद महिला पुलिस कर्मी श्रेष्ठता ठाकुर से काफी बहस कर रहा है. जवाब में ठाकुर ने बीजेपी नेताओ से कहा की यहाँ कई दिनों से वाहनों की चेकिंग चल रही है लेकिन किसी ने शिकायत नही की. केवल बीजेपी कार्यकर्ताओ को ही इससे शिकायत है. अगर ऐसा ही रहा तो जल्द ही लोग आपको बीजेपी के गुंडे कहने लगेंगे. इससे न केवल आप अपना बल्कि अपनी पार्टी को भी बुरा कहलवा रहे है.

और पढ़े -   ओबीसी आरक्षण पर बड़ा फैसला: केंद्र ने क्रीमीलेयर सीमा को 6 लाख से 8 लाख सालाना किया

श्रेष्ठता यही नही रुकी उन्होंने बीजेपी नेताओ के आगे झुकने से इनकार करते हुए कहा की हम रात को सड़क पर अपना परिवार छोड़कर ड्यूटी करते है, मजे नही करते. अगर समस्या है तो सीएम् योगी से लिखवा कर ले आये की हमें वाहन चेकिंग करने का अधिकार नही है. यही नही श्रेष्ठता ने यहाँ तक कहा की अगर तुम्हारा बस चले तो तुम यहाँ हिन्दू मुस्लिम करा दो. इस दौरान बीजेपी नेता लगातार उन पर बीजेपी कार्यकर्ताओ को परेशान करने का आरोप लगाते रहे.

देखे विडियो: सौजन्य से , the irritated indian facebook page  


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE