तिरुवंतपुरम | केरल में लड़की के साथ बलात्कार का प्रयास करने वाले स्वामी के लिंग काटने की घटना में नया ट्विस्ट आया है. आरोपी स्वामी ने पुलिस को बयान दिया है की लड़की ने नही बल्कि उसने खुद अपना लिंग काटा है. पुलिस ने स्वामी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके अलावा पीडिता की माँ को भी हिरासत में लिया गया है.

दरअसल केरल में एक लड़की ने पुलिस को फ़ोन कर सूचना दी की एक स्वामी ने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की इसलिए उसने धारधार हथियार से स्वामी का लिंग काट दिया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वामी को अस्पताल में भर्ती कराया. पीडिता का आरोप है की स्वामी उसके साथ पिछले 6 साल से रेप कर रहा है. उसने शनिवार को भी पीडिता के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की.

हालाँकि आरोपी स्वामी गणेशानंद उर्फ़ हरि स्वामी ने लड़की के दावों के उलट खुद दावा किया की उसने स्वयं अपना लिंग काटा है. पुलिस को दिए बयान में हरि स्वामी ने कहा की यह अंग मेरे किसी काम का नही था इसलिए मैंने इसको अपने शरीर से अलग कर दिया.

 केरल में एक 23 वर्षीय लॉ छात्रा द्वारा स्वामी का प्राइवेट पार्ट काटे जाने का मामला सामने आया है. लड़की ने स्वामी पर आरोप लगाया कि वह उसके साथ पिछले 8 साल से रेप कर रहा था. अब इस केस में एक नई बात सामने आई है. आरोपी स्वामी ने दावा किया कि लड़की ने नहीं बल्कि खुद उसने अपना प्राइवेट पार्ट काटा है क्योंकि वह उसके काम का नहीं था.

वही पीडिता ने पुलिस को बताया की केरल के कोल्लम स्थित पदमा छत्तामबी स्वामी आश्रम का रहने वाला स्वामी गणेशानंद उसके पिता का इलाज करने उसके घर आता था. पीडिता का आरोप है की हरि स्वामी उसका 16 साल की उम्र से रेप कर रहा है. बीती रात भी उसने पीडिता के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. पुलिस के अनुसार पीडिता की माँ इस बात को जानती थी फिर भी उसने पुलिस को शिकायत नही की. इसलिए उसको भी हिरासत में लिया गया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE