अक्सर अपने विवादित बयानों के जरिए हमेशा से चर्चा में बने रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही उन्होंने फिर से एक विवादित बयान दे डाला।

अक्सर अपने विवादित बयानों के जरिए हमेशा से चर्चा में बने रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही उन्होंने फिर से एक विवादित बयान दे डाला। उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव, अरविंद केजरीवाल, नीतीश कुमार और ममता बनर्जी ये वो नकली मुसलमान हैं जो सही मुसलमानों को राह से भटका रहे हैं और ये देश के लिए खतरा हैं। जबकि इस देश का मुसलमान तो सीधा चलने को तैयार है। साक्षी महाराज का ये बयान बुधवार को मेरठ में संत समागम प्रोगाम में सामने आया, जहां पर वे मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे।

साक्षी महाराज का कहना है कि मुसलमानों का डीएनए टेस्ट कराया जाए तो हिन्दू ही निकलेंगे। लेकिन कुछ लोग हैं जो उन्हें बार-बार राह से भटकाने का काम करत हैं। उन्होंने कहा, ‘गाय की रक्षा के लिए कानून बनाया जा रहा है। बिहार के चुनाव से पहले देश के लिए नापाक इरादे रखने वाले कुछ कुत्ते निकले जो असहिष्णुता का राग अलापने लगे और बिहार चुनाव के बाद वो कुत्ते गायब हो गए।’ इसी दौरान उन्होंने हाल ही पश्चिम बंगाल के मालदा में मुसलमानों की ओर से फैलाई गई हिंसा का आरोप ममता बनर्जी के सिर पर मढ़ दिया। बकौल साक्षी महाराज ममता बनर्जी ने राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए यह सब कराया है। इतना ही नहीं साक्षी महाराज ने पठानकोट के हमले के सवाल पर कहा कि जब-जब भारत पाकिस्तान दोस्ती की पहल करते हैं, तब-तब ये हमले होते हैं। उन्होंने कहा कि अब तो फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार भी आतंकवादियों को घर में घुस-घुस जवाब देने की वकालत कर रहे हैं।

अयोध्या के राम मंदिर पर साक्षी महाराज ने कहा कि केंद्र सरकार अपने कार्यकाल में 2019 मंदिर का निर्माण करेगी। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में छह लाख मुसलमानों ने हस्ताक्षर किए हैं कि राम मंदिर बनाया जाए। गौरतलब है कि मंगलवार को लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान साक्षी महाराज ने अयोध्या के राम मंदिर मामले पर कहा था कि राम मंदिर करोड़ों हिन्दुस्तानियों की आस्था का विषय है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर था, राम मंदिर है और राम मंदिर बनकर रहेगा। राम मंदिर बनने से दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती। राम का भव्य मंदिर करोड़ों हिन्दुस्तानियों की आस्था का प्रश्न है। उसे बनने से दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं पाएगी। साभार: जनसत्ता


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE