नई दिल्ली: एक तरफ दिल्ली में ऑड इवन फॉर्मूला के सफलता के लिए आयोजित कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एक महिला ने स्याही फेंककर सीएनजी घोटाले के आरोप लगाए। वहीं एक दूसरी खबर आई है रालेगण सिद्धी से। केजरीवाल के गुरु रह चुके सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने उनकी तारीफ की है। अन्ना ने कहा कि केजरीवाल ने मुख्यमंत्री बनने के बाद कोई भी गलत कदम नहीं उठाया।

और पढ़े -   मालेगांव ब्लास्ट: कर्नल पुरोहित के बाद अब दो और आरोपियों को मिली जमानत

अंग्रेजी अखबार ‘द हिंदू’ की रिपोर्ट के मुताबिक, अन्ना हजारे ने कहा कि केजरीवाल एक साफ चरित्र के व्यक्ति और आदर्शवादी हैं। उन्होंने राजनीति के प्रति लोगों का नजरिया बदला है। हजारे ने कहा, ”केजरीवाल राजनीति में नैतिक मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध हैं। मैंने पिछले एक साल में उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद एक साल के कार्यकाल में कोई भी गलत फैसला लेते नहीं देखा।”

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमों की सुप्रीम कोर्ट से अपील, तिब्बतियों और तमिलों की तरह हो बर्ताव

यही नहीं अन्ना हजारे ने दिल्ली में किए गए ऑड इवन फॉर्मूला के प्रयोग की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, ”दिल्ली की तरह ऑड इवन स्कीम को देश के हर बड़े शहर में लागू किया जाना चाहिए। इसकी तारीफ की जानी चाहिए। ये प्रदूषण कम करेगी और ट्रैफिक जाम की समस्या भी खत्म करेगी। लोगों को अपने निजी स्टेटस की धारणा को बदलकर सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करना चाहिए।” साभार: न्यूज़ 24

और पढ़े -   मन की बात में बोले पीएम मोदी - 'हमेशा 'मन की बात' को राजनीति से दूर रखा'

 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE