कश्मीर मुद्दे को लेकर एक बार फिर से पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कश्मीर, कश्मीरी, कश्मीरियत भारत की है. उन्होंने कहा कि मैं आपको आश्वासन देता हूं, इस मुद्दे को समाप्त करने के लिए हम एक स्थायी हल निकालेंगे.

उन्होंने कहा एनडीए सरकार कश्मीर मुद्दे का परमानेंट सॉल्यूशन चाहती है. मुझे भरोसा है कि हम इसका हल खोज लेंगे. उन्होंने कहा कि हम सच्चाई को जानते हैं कि कश्मीर भी हमारा है, कश्मीर भी हमारे हैं और कश्मीरियत भी हमारी है. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर पाकिस्तान नहीं बदलेगा तो हम उसे बदल देंगे.

और पढ़े -   हिन्दू महासभा ने मोदी सरकार को लिया आड़े हाथो कहा, हम सरकार बनाना जानते है तो गिराना भी

गृह मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान के लिए यह समय है कि वह अपने तरीके सुधार ले और इस मुद्दे को बढ़ाने की बजाए आम सहमति पर आएं. पाकिस्तान कश्मीर में हिंसक गतिविधियों को बढ़ाने की कोशिश कर रहा है. जबकि उसे तो इन मामलों को सुलझाने और सहयोग बढ़ाने का प्रयास करना चाहिए.

राजनाथ ने कहा कि पाकिस्तान सहित सभी पड़ोसी देशों के नेताओं को यह दिखाने के लिए आमंत्रित किया गया था कि नई सरकार सभी देशों के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध रखना चाहती है. उन्होंने कहा कि हालांकि भारत के प्रति पाकिस्तान के रुख में कोई बदलाव नहीं आया और वह भारत को अस्थिर करना चाहता है.

और पढ़े -   फर्जी बाबाओ की लिस्ट जारी करने वाले महंत मोहन दास हुए लापता, मोबाइल भी आ रहा स्विच ऑफ

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE