नई दिल्ली। जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के परिवार के सदस्यों ने सोमवार को उससे तिहाड़ जेल में मुलाकात की और उसतक उसकी मां का संदेश पहुंचाया। उसकी मां ने कहा है कि उसे न तो चिंतित होना चाहिए और न ही अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए कोई स्पष्टीकरण देना चाहिए। कन्हैया के बड़े भाई मणिकांत और उसके चाचा राजेंद्र सिंह ने उससे मुलाकात की और उसका हाल-चाल पूछा।

और पढ़े -   अर्नब के चैनल 'रिपब्लिक' पर भड़के प्रशांत भूषण बताया, आतंकवादी और सरकार का पालतू कुत्ता

तिहाड़ में भाई-चाचा ने की कन्हैया से मुलाकात, पहुंचाया मां का ये संदेश!

मणिकांत ने बताया कि उनकी मां मीना देवी पटियाला हाउस अदालत परिसर में कन्हैया पर हमले के बाद उसके बारे में चिंतित थीं और इस बात को सुनिश्चित करना चाहती थीं कि वह जेल के भीतर अच्छा कर रहा है। मणिकांत ने बताया कि मेरी मां पटियाला हाउस अदालत में हुई घटना के बाद चिंतित थीं लेकिन उन्होंने कन्हैया से कहा कि उसे इस बारे में चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि वह मानती हैं कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है और उसे कुछ भी स्पष्ट करने की आवश्यकता नहीं है।

और पढ़े -   कार्यकाल की समाप्ति से पहले राष्ट्रपति ने 2 बलात्कारियों की दया याचिका ठुकराई

मणिकांत ने कहा कि हमने भी उनसे कहा कि पूरे परिवार के साथ-साथ गांव ने उसका समर्थन किया है और मानता है कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है। कन्हैया के भाई ने बताया कि उसने परिवार से कहा कि वो उसके बारे में चिंतित नहीं हों और जब उन्होंने उसका हाल-चाल जानना चाहा तो उसने उन्हें सांत्वना दी।

और पढ़े -   पाक की जीत पर पटाखे फोड़ने वालो को पाकिस्तान चले जाना चाहिए: अल्पसंख्यक आयोग प्रमुख

कन्हैया के भाई ने कहा कि कन्हैया मजबूत है और हमारे सांत्वना देने की बजाय उसने हमसे चिंता नहीं करने को कहा। तिहाड़ के अधिकारियों ने बताया कि कन्हैया ने दोपहर में अपने भाई और चाचा से आधे घंटे तक मुलाकात की। (ibnlive)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE