खबरों के मुताबिक कांग्रेस के कुछ नेता राहुल गांधी और कन्हैया कुमार के मुलाकात का आधार तैयार कर रहे थे। हालांकि इस मुलाकात में किन मुद्दों पर चर्चा होगी यह साफ नहीं हो सका है। 

कांग्रेस उपाक्ष्यक्ष राहुल गांधी से जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष और देशद्रोह के आरोप में जमानत पर रिहा कन्हैया कुमार मंगलवार (22 मार्च) को मुलाकात करेंगे। खबरों के मुताबिक कांग्रेस के कुछ नेता राहुल गांधी और कन्हैया कुमार के मुलाकात का आधार तैयार कर रहे थे। हालांकि इस मुलाकात में किन मुद्दों पर चर्चा होगी यह साफ नहीं हो सका है।

और पढ़े -   जंतर मंतर पर जुटे हजारो किसान, मोदी के भाई ने भी सरकार से माँगा अपना हक़

इससे पहले कांग्रेस नेता शशि थरूर ने रविवार (20 मार्च) को जेएनयू में दिए भाषण में कन्हैया कुमार की तुलना शहीद-ए-आजम भगत सिंह से की थी जिसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई। कांग्रेस ने भी यह कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया कि यह उनका (थरूर का) निजी मत है और पार्टी उनके विचारों से सहमत नहीं। हालांकि बाद में थरूर ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उनके बयान को गलत तरीक से पेश किया गया। (Jansatta)

और पढ़े -   जामा मस्जिद के शाही इमाम ने मोदी सरकार को लिखा पत्र कहा, गौरक्षा के नाम पर मुस्लिमो को मारने के भुगतने होंगे गंभीर परिणाम

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE