तिरुवंतपुरम | देश के दक्षिणी हिस्सो में हमेशा से फिल्म जगत के लोगो का काफी प्रभाव रहा है. यही कारण है की दक्षिणी फिल्मो के बड़े अभिनेता , राजनीती में भी खूब चमके है. चाहे फिर चिरंजीवी हो या फिर जयललिता. दक्षिण की जनता ने हमेशा से ही इनको सर आँखों पर बैठाया है. अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ने के असार नजर आ रहे है. माना जा रहा है की देश के जाने माने अभिनेता कमल हसन जल्द ही राजनीती में हाथ आजमाते हुए दिख सकते है.

इस बात के कुछ संकेत कमल हसन की तरफ से भी दिए गए है. शुक्रवार को कमल हसन , केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन से मिलने तिरुवंतपुरम आये हुए थे. मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद उन्होंने पत्रकारों से बात की. राजनीती में आने की संभावनाओ पर बोलते हुए कमल हसन ने कहा की मैं अंतिम फैसला लेने से पहले कुछ नेताओं से मिलूँगा. इस बारे में मेरी बातचीत मुख्यमंत्री (पी विजयन ) से भी होती रहती है.

कमल हसन ने बताया की राजनीती में प्रवेश को लेकर वह पी विजयन से सलाह लेते रहे है. राजनितिक झुकाव के सवाल पर उन्होंने स्पष्ट कहा की वो बीजेपी में नही जायेंगे. उन्होंने कहा की मैं 40 साल से फिल्मे कर रहा हूँ, मेरे कई रंग है लेकिन भगवा मेरा रंग नही है. उनके ये शब्द यह बताने के लिए काफी थे की वो बीजेपी ज्वाइन नही कर रहे है. हालाँकि कयास लगाए जा रहे है की डीएमके पार्टी ज्वाइन कर सकते है.

कमल हसन ने मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा की वह पिछले साल ही विजयन से मुलाकात करना चाहते थे लेकिन एक हादसे की वजह से मैं उनसे नही मिल पाया. लेकिन आज की मुलाकात एक सीखने का अनुभव रही. उधर विजयन ने भी मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा की यह दोस्ताना मुलाकात थी, लेकिन राजनीती हमारी बातचीत का हिस्सा थी. हमने दक्षिण की राजनीती और तमिलनाडु की घटनाओं पर बात की.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE