नई दिल्ली | पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव के मामले में भारत को बड़ी जीत हासिल हुई है. अन्तराष्ट्रीय न्यायिक अदालत (ICJ) ने भारत के पक्ष में फैसला सुनाते हुए आदेश दिया की अंतिम फैसला आने तक कुलभूषण को फांसी नही दी जाएगी. ICJ के इस फैसले से जहाँ कुलभूषण को न्याय मिलने की उम्मीद जगी है वही पुरे भारत ने अदालत के फैसले पर ख़ुशी भी जाहिर की है.

इसमें आम नागरिक से लेकर , खेल, फ़िल्मी और राजनितिक दलों के लोग शामिल है. कुलभूषण मामले में ICJ के फैसले पर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी ख़ुशी जतायी. लेकीन कुछ लोगो को उनका यूँ खुश होना रास नही आया. इसलिए उनको ट्वीटर पर ट्रोल करने की कोशिश की गयी. एक शख्स ने तो उनको अपने नाम से मोहम्मद शब्द को ही हटाने की नसीहत दे डाली.

और पढ़े -   आज देश बच्चो की 36 लाशे देखकर रो पड़ा, सोचिये अगर चीन के साथ युद्ध हुआ तो...

दरअसल ICJ के फैसले के बाद कैफ ने ट्वीट किया,’ भारत को ढेर सारी बधाई, मैं अन्तराष्ट्रीय न्यायिक अदालत को धन्यवाद देता हूँ. न्याय की हमेशा जीत होती है , यह प्रबल है’. कैफ के इस ट्वीट पर एक पाकिस्तानी यूजर आमिर अकरम ने नाराजगी जताते हुए लिखा की मोहम्मद कैफ तुम्हे अपने नाम के आगे से मोहम्मद शब्द हटा लेना चाहिए. आमिर के इस ट्वीट का कैफ ने भी बखूबी जवाब दिया.

और पढ़े -   ABVP कार्यकर्ताओ ने मुस्लिम प्रिंसिपल को झंडा फहराने से रोका, जबरदस्ती कहलवाया वन्देमातरम

उन्होंने लिखा,’ वाह ! अगर मैं भारत की जीत का समर्थन करता हूँ तो मुझे मोहम्मद निकाल देना चाहिए. मुझे अपने नाम पर गर्व है. आमिर का मतलब होता है ‘जीवन से भरा हुआ’, तुम्हे इसकी जरुरत है’. यह पहला मौका नही है जब कैफ को इस तरह ट्रोल किया गया. इससे पहले सूर्य नमस्कार, योगी के एंटी रोमियो स्क्वाड और अवैध बूचडखानो पर कार्यवाही का समर्थन करने पर कैफ को खूब ट्रोल किया गया था.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE