kash22

श्रीनगर के हारवां इलाके में एक 16 वर्षीय छात्र नासिर शफ़ी का शव मिला हैं. का शव मिला था. नासिर का शव सिंध नदी में छर्रों से पूरी तरह छलनी अवस्था में मिला हैं.

शव मिलने के बाद इलाके में भारी तनाव हैं. जिसको देखते हुए दुबार कर्फ्यू लगा दिया गया हैं. नासिर के पिता मोहम्मद शफ़ी काज़ी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, “शुक्रवार को हम मस्जिद से मग़रिब की नमाज़ पढ़कर निकल रहे थे. इतने में वहां सुरक्षाबलों और कुछ युवाओं के बीच झड़पें चालू हो गई. इस दौरान भीड़ को तितर बितर करने करने के लिए सुरक्षाबलों ने पैलेट गन वगैरह का इस्तेमाल किया.”

उन्होंने आगे कहा कि इसी दौरान सुरक्षाबल उनके बेटे नासिर को पकड़ कर ले गए थे. बरामद शव के निचले हिस्सों में छर्रों के निशान हैं. इस बारें में पुलिस उप महानिरीक्षक गुलाम हसन बट का कहना हैं कि,”हम तफ्तीश कर रहे हैं कि इस बच्चे की मौत क्यों,किन और कैसी परिस्थितियों में हुई. अभी तो पूरे इलाके में प्रदर्शन हो रहे हैं. जब हालात बेहतर होंगे तो हम इन सब मामलों की जांच करेंगे.”

गौरतलब रहें कि घाटी में लगातार 71वें दिन भी हिंसा जारी हैं और कर्फ्यू लगा हुआ हैं. हिंसक घटनाओं में अब तक मरने वालों की संख्या बढ़कर 88 हो गई है. याद रहें कि आठ जुलाई को हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी तथा दो अन्य के मारे जाने के दूसरे दिन से घाटी में हिंसा भड़क गयी थी.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें