जुनैद हत्याकांड के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद जुनैद के पिता ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हत्यारों के लिए फांसी देने की मांग की है. गौरतलब रहें कि दिल्ली से ईद की शोपिंग कर लौट रहे हाफिज जुनैद की बल्लभगढ़ में चलती ट्रेन के अंदर भगवा विचारधारा से प्रेरित कुछ लोगों ने चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी थी.

जुनैद के पिता जलालुद्दीन ने कहा कि इस तरह किसी भी व्यक्ति के साथ नहीं होना चाहिए, चाहे वह हिन्दू हो या मुसलमान, सिख हो या ईसाई या कोई और. उन्होंने सरकार से इस संबंध में सख्त कदम उठाने की मांग की और कहा कि इस तरह की घटनाओं से जहां एक विशेष समुदाय में दहशत फैल रही है वहीं देश का नाम भी बदनाम हो रहा है. इसलिए उसका मुकाबला सिर्फ एक समुदाय के पक्ष में ही नहीं देश के हित में भी होगा.

और पढ़े -   मोदी सरकार रोहिंग्या मुसलमानों के नरसंहार का मुद्दा सयुंक्त राष्ट्र में उठाए: अजमेर दरगाह दीवान

उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते ऐसे दर्द से कोई भी पीड़ित हो जिस तरह की परेशानी उन्हें झेलनी पड़ी है. उन्होंने आशा व्यक्त की है कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा और यहां की अदालत में उन्हें पूरा भरोसा है. उन्होंने पुलिस की प्रगति पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि पुलिस का रवैया हमारे साथ निष्पक्ष और मामले की जांच सही दिशा में चल रही है.

और पढ़े -   पहलु खान को श्रदांजलि देने को लेकर मुस्लिम समुदाय और हिन्दू संगठन आये आमने सामने, पुलिस की मुस्तैदी से टली बड़ी घटना

जलालुद्दीन ने कहा कि सरकार से अब तक कोई मदद नहीं मिली है लेकिन अखबार के ज़रिये पता चला है कि हरियाणा सरकार ने इसके लिए दस लाख रुपये की सहायता की घोषणा की है, उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त के माध्यम से रेड क्रास से उन्हें पांच लाख रुपये की मदद मिली है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE