naji1

जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी से लापता हुए छात्र नजीब अहमद को तलाश कर रही दिल्ली पुलिस ने नजीब के बारे में जानकारी देने वाले को दी जाने वाली ईनाम की राशि बढाकर 2 लाख रूपये कर दिया हैं. ये फैसला दिल्ली के उप राज्यपाल के साथ शुक्रवार को हुई पुलिस अधिकारीयों की बैठक में लिया गया हैं.

शुक्रवार को एलजी नजीब जंग ने दिल्ली के विशेष पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) पी. कामराज, संयुक्त पुलिस आयुक्त (दक्षिण पूर्व रेंज) आरपी उपाध्याय के अलावा एसआईटी प्रमुख और दक्षिणी जिले की अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनीषी चन्द्रा को तलब कर इस मामले की पुरी जानकारी मांगी थी.

उपराज्यपाल निवास के अनुसार नजीब को ढूंढने के लिए पुलिस ने दिल्ली एवं दिल्ली से बाहर लगभग 20 हजार पोस्टर लगाए हैं। एसआइटी (विशेष जांच दल) ने लगभग 300 ऑटो चालकों से भी पूछताछ की है. लगभग 150 पुलिसकर्मियों की अलग-अलग टीम उसकी तलाश में जुटी हैं. इसके अलावा कुछ टीम अजमेर, कोटा, बरेली, रुड़की, फैजाबाद, आजमगढ़, बदायूं एवं अन्य शहरों में भेजी गई है.

गौरतलब रहें कि ABVP कार्यकर्ताओं की कथित मारपीट के बाद अचानक लापता हुए नजीब अहमद को लापता हुए 20 दिन गुजर चुके हैं. लेकिन पुलिस को अभी तक नजीब के बारे में कोई सुराग नहीं मिला हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें