जेएनयू में एक विदेशी स्टूडेंट के साथ कथित रूप से बलात्कार का मामला सामने आया हैं. आरोप छात्रा का सहपाठी हैं।घटना दिसंबर 2015 की बतायी जा रही है । जेएनयू प्रशासन द्वारा आरोप सही पाए जाने पर पीड़िता के जरिये वसंत कुंज थाने में आरोपी के खिलाफ रेप सहित अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज करवायी गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम उदीप है। असम निवासी उदीप पीडिता के साथ जेएनयू में इंडियन हिस्ट्री में एमए सेकंड ईयर की स्टूडेंट है । दिसंबर 2015 में उदीप ने हॉस्टल के अपने कमरे में ही एक पार्टी का आयोजन किया था। पार्टी में उदीप की गर्लफ्रेंड ने पीड़िता को शराब पिला दी। ज्यादा नशा होने के कारण आरोपी ने पीडिता को अपने कमरे में ही सुला लिया था।

और पढ़े -   इरान के सर्वोच्च नेता ने भारत को बताया शोषक और तानाशाह, दुनिया के मुस्लिमो से की कश्मीरियों का साथ देने की अपील

उदिप ने नशे में होने का फायदा उठाकर पीडिता के साथ रात भर बलात्कार किया। सुबह जब उसे इस बारे में पता चला तो उन्होंने इसकी शिकायत जेएनयू प्रशासन से की। तब से जेएनयू प्रशासन विदेशी स्टुडेंट के आरोपों की जांच कर रहा था। पुलिस ने विदेशी स्टुडेंट की शिकायत पर गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया गया।

और पढ़े -   भगवा आतंकियों द्वारा मुस्लिमों की हत्याओं के विरोध में डॉ. प्रेम सिंह बैठे भूख हड़ताल पर

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE