बुलंदशहर | उत्तर प्रदेश के जेवर में हुए गैंगरेप और हत्या की वारदात में पुलिस ने छह अज्ञात लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इसके अलावा सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए चार टीमों का भी गठन किया गया गया है. नोएडा के पुलिस चीफ लव कुमार ने बताया की छह अज्ञात लोगो के खिलाफ बलात्कार, हत्या और डकैती का मामला दर्ज किया गया है.

वही राज्य के गृह विभाग ने भी केस को हल करने के लिए एक स्पेशल टास्क फाॅर्स का गठन किया है. इस टीम ने गुरुवार को घटना स्थल का दौरा भी किया. बुलंदशहर में हुई इस घटना ने एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने का काम किया है. पीडितो के अनुसार वो बदमाशो के सामने गिडगिडाते रहे की वो उनका सारा पैसा ले ले लेकिन उन्हें छोड़ दे, लेकिन उन्होंने उनकी एक न सुनी.

और पढ़े -   गोरखपुर के एडीएम के तार ISI जुड़े होने का संदेह , एटीएस करेगी पूछताछ

बदमाशो ने पहले उन लोगो के सारे पैसे लुटे और फिर उनकी महिलाओ को खेत में खींचकर ले गए. इस दौरान एक शख्स के विरोध करने पर बदमाशो ने उसे गोली मार दी. महिलाये भी इन हैवानो के सामने गुहार लगाती रही लेकिन उन लोगो का दिल नही पसीजा. इनमे से एक 50 साल की महिला भी थी. उस महिला ने उनको माँ होने तक की फरियाद की. उसने बदमाशो से कहा की वो तुम्हारी माँ जैसी है, लेकिन उन्होंने उसकी एक न सुनी.

और पढ़े -   इशरत जहां एनकाउंटर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दो आईपीएस आधिकारी को नौकरी से हटाया

फ़िलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. सभी पीड़ित महिलाओ को नोयडा के जिला अस्पताल में ले जाया गया जहाँ उनकी जांच की गयी. अस्पताल की चीफ मेडिकल सूपरिंटेंडेंट रेनू अग्रवाल ने बताया की जांच में इस बात की पुष्टि हुई है की महिलाओ को बाँधा गया था. उधर पुलिस ने वारदात में निजी रंजिस के एंगल की बात को ख़ारिज कर दिया. उन्होंने कहा की पीड़ित परिवार ने अज्ञात लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

और पढ़े -   देश के मौजूदा हालात नाजी जर्मनी से भी बदतर, चल रहा संवैधानिक हॉलोकॉस्ट: चर्च

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE