jamia

शनिवार को जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में दिल्ली पुलिस द्वारा हॉस्टल की जांच को लेकर पिछले चार दिनों से प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने आज आन्दोलन समाप्त कर दिया हैं. छात्रों द्वारा आन्दोलन कुलपति से विश्वविद्यालय परिसर में पुलिस की नगण्य उपस्थिति का आश्वासन मिलने के बाद आज अपना आंदोलन खत्म किया गया हैं.

आदोलन के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने जामिया परिसर में बिना अनुमती सादी वर्दी में पुलिसकर्मियों के प्रवेश पर आपत्ति जताते हुए दिल्ली पुलिस को पत्र लिखकर उनके खिलाफ समुचित कार्रवाई किए जाने की मांग की.

और पढ़े -   कभी तीन तलाक के बचाव में दलील देने वाला मुस्लिम पर्सनल बोर्ड, सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर हुआ दो फाड़

छात्रों ने अपने एक बयान में कहा, कुलपति ने डीसीपी को पत्र लिखकर लड़कों के छात्रावासों में प्रवेश करने वाले उन पुलिसकर्मियों और अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद छात्रों ने अपना चार दिवसीय यह प्रदर्शन खत्म कर दिया

बयान में आगे कहा गया कि हमें परिसर में पुलिस की नगण्य उपस्थिति का आश्वासन दिया गया है. समुचित नियमों का पालन किए बगैर परिसर में कोई भी पुलिसकर्मी प्रवेश नहीं करेगा और इस प्रदर्शन में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर शामिल किसी भी छात्र के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी.

और पढ़े -   जफरयाब जिलानी: अब शरीअत का पालन करने वाली मुस्लिम महिलाओं का क्या होगा ?

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE