श्रीनगर | आतंकी जाकिर मूसा ने भारत को हिन्दुओ और गौपूजक शासको से मुक्त कराने की धमकी दी है. मूसा ने एक ऑडियो टेप जारी कर धमकी देते हुए कहा की चाहे प्रधानमंत्री मोदी कितनी भी ताकत जुटा ले , वो हिन्द पर इस्लाम का परचम लहरायेंगे. इसके अलावा जाकिर ने पाकिस्तानी फ़ौज और सरकार पर भी निशाना साधा. जाकिर ने इन्हें अपना दुश्मन बताते हुए कहा की ये लोग कश्मीर मामले पर भारत से मिल गये है.

शुक्रवार को आतंकवादी संगठन असार गजावत-उल-हिन्द के सरगना जाकिर मूसा ने एक 10 मिनट का ऑडियो टेप जारी कर भारत को धमकी दी. यह ऑडियो आतंकी संगठन के अधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया. इस ऑडियो में जाकिर भारत के अलावा पाकिस्तानी सरकार पर निशाना साधते हुए सुनाई दे रहे है. जाकिर ने पाकिस्तानी सरकार पर कश्मीरी जिहादियो को धोखा देने का आरोप लगाया.

भारत को धमकाते हुए जाकिर मूसा ने कहा की गाय को पूजने वाले नरेंद्र मोदी अपनी राजनीति और कूटनीति से चाहे जितनी ताकत जुटा लें वो हमें रोक नहीं पाएंगे…हम हिन्द पर इस्लाम का परचम लहराएंगे और हिंदू शासकों को चेल में बंधवाकर घसीटेंगे. मूसा ने भारत को जम्मू में रह रहे रोहिंग्या मुस्लिमो को म्यांमार भेजने पर भी धमकी दी. बताते चले की भारत में करीब 40 हजार रोहिंग्या मुस्लिम रहते है जिनमे से अकेले जम्मू में 6 हजार रोहिंग्या मुस्लिम शरण लिए हुए है.

मूसा ने पाकिस्तान पर मुजाहिदीनो के खिलाफ युद्ध शुरू करने का भी आरोप लगाया. मूसा ने कहा की पाकिस्तान सरकार , अमेरिका के दबाव में मुजाहिदीनो के खिलाफ कार्यवाही कर रही है. उन्होंने कई आतंकी प्रशिक्षण शिविरों को बंद कर दिया है और कई मुजाहिदीनो को जेल में बंद कर दिया है. मालूम हो की आतंकी संगठन असार गजावत , अलकायदा की कश्मीर शाखा है. इसकी कमान जाकिर मूसा को सौपी गयी है जो पहले आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का सदस्य था.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE