सीकर | जैन समाज के जाने माने संत जैन मुनि तरुण सागर ने उन लोगो पर निशाना साधा है जो भारत में रहते हुए पाकिस्तान परस्ती की बात करते है. जैन मुनि ने ऐसे लोग को देश का गद्दार करार दिया. इसके अलावा जैन मुनि ने आतंकवाद और धर्म के नाम पर लोगो को बांटने वालो पर भी कड़ा प्रहार किया. इसके अलावा उन्होंने उन नेताओं के खिलाफ भी कार्यवाही करने की मांग की जिनको अदालत से सजा सुनाई जा चुकी है.

और पढ़े -   जफरयाब जिलानी: अब शरीअत का पालन करने वाली मुस्लिम महिलाओं का क्या होगा ?

गुरुवार को पिपराली के वैदिक आश्रम में संवादाताओ से बात करते हुए जैन मुनि ने कहा की आतंकवाद फैलाने वाले लोग शेर नही भेडिये होते है. ये लोग कभी भी शेर की तरह सामने से वार नही करते बल्कि एक भेडिये की तरह पीछे से वार करते है. जैन मुनि ने आतंकवादी हिंसा को सबसे बुरा बताया. यहीं नही उन्होंने देश के अन्दर छिपे हुए पाकिस्तान परस्तो पर भी हमला बोला.

उन्होंने कहा की पाकिस्तान से ज्यादा गद्दार देश के अंदर ही छिपे बैठे है. जो खाते हमारे देश की है लेकिन बजाते हमेशा पाकिस्तान की है. देश के दागी नेताओं को निशाने पर लेते हुए तरुण सागर ने कहा की जिन नेताओं को अदालत ने सजा दे दी है उनके चुनाव लड़ने पर रोक लगनी चाहिए. इसके अलावा जिनके ऊपर अपराधिक मामले दर्ज है , उनकी सुनवाई जल्द से जल्द पूरी होनी चाहिए.

और पढ़े -   शिवराज में जंगलराज, बंधुआ मजदूरी से मना करने पर दलित महिला की काटी गयी नाक

बच्चो को आदर्श बच्चे बनने की सलाह देते हुए उन्होंने कहा की सभी युवाओं को अपने माता पिता को अपनी कमाई का एक फीसदी अपने माता पिता को देना चाहिए. इससे दान पुण्य करने के लिए उनको किसी के आगे हाथ फैलाने की जरुरत नही पड़ेगी. भारत को आमिर देश बताते हुए उन्होंने कहा की देश में गैर बराबरी होने की वजह से गरीबी है. क्योकि देश की ज्यादातर संपदा 100-200 के परिवारो के पास है. बताते चले की चार दिन बाद तरुण सागर सीकर पहुंचेंगे.

और पढ़े -   दिल्ली के पांच सितारा होटल में सामने आया कलयुगी दुशासन , महिला कर्मी की साडी उतारने का किया प्रयास

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE