नई दिल्ली | कन्नड़ की मशहूर पत्रकार गौरी लंकेश की मंगलवार रात को हुई हत्या के बाद देश में काफी रोष व्याप्त है. इस मुद्दे पर पत्रकार जगत भी एकजुट दिखाई दे रहा है. इसलिए बुधवार को दिल्ली के प्रेस क्लब में पत्रकारों ने इकठ्ठा होकर गौरी लंकेश की मौत पर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान कुछ पत्रकार प्रधानमंत्री मोदी से भी नाराज नजर आये. उनका कहना था की मोदी ट्वीटर पर उन लोगो को फॉलो करते है जो उनकी मर्यादा का ख्याल नहीं रखते।

और पढ़े -   ममता की आरएसएस और उससे जुड़े संगठन को चेतावनी कहा, आग से मत खेलो

दरअसल गौरी लंकेश के बाद निखिल दधीचि नामक यूजर ने ट्वीट कर लंकेश के खिलाफ बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। बाद में खुलासा हुआ की इस शख्स को मोदी फॉलो करते है. इसलिए पत्रकार जगत इस बात से हैरान था की आखिर मोदी ऐसे लोगो को क्यों फॉलो करते है. इस मामले में पत्रकारों के अलावा काफी लोग भी मोदी से नाराज है. इसलिए ट्वीटर पर लोगो के बीच मोदी को अनफॉलो करने की होड़ मची हुई है.

फ़िलहाल जब यह खबर लिखी जा रही थी तब #BlockNarendraModi ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा था. लोग मोदी को ब्लॉक कर उसका स्क्रीनशॉट ट्वीटर पर शेयर कर रहे थे. लोगो का कहना है की जो शख्स ट्रोल और गाली गलोच करने वालो को फॉलो करता है उसको सभी लोगो को ब्लॉक करना चाहिए। फ़िलहाल #BlockNarendraModi ट्वीटर पर टॉप ट्रेंड में चल रहा है.

और पढ़े -   बड़ी खबर: 600 करोड़ में बिका एनडीटीवी, बीजेपी नेता अजय सिंह होंगे नए मालिक

दरअसल जिस निखिल दधीच को मोदी फॉलो करते है वो अपने आप को गारमेंट्स का कारोबारी बताता है. निखिल ने गौरी लंकेश की हत्या के बाद ट्वीट किया था की एक कुतिया कुत्ते की मौत क्या मरी, सारे पिल्लै एक सुर में बिलबिला रहे है. ट्वीट करने के साथ ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. चूँकि निखिल को मोदी फोलो करते है इसलिए विपक्ष ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE