कोलकाता : देश में असहिष्णुता के मुद्दे पर छिड़ी बहस में शामिल हो कर अपनी फिल्म दिलवाले की कमाई में घाटा उठाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान अब अतुल्य भारत के ब्रांड एंबेसडर के मुद्दे पर चल रही बहस से अपने आप को दूर रखना चाहते हैं. उन्होंने लोगों से आमिर खान-अमिताभ बच्चन के अतुल्य भारत के ब्रांड एंबेसडर विवाद से उन्हें दूर रखने का आवेदन किया है.

और पढ़े -   यूके मूल की लड़की के अपहरण और हत्या के आरोप में बीजेपी नेता गिरफ्तार

सोमवार को महानगर में कनसाई नेरोलक पेंट्स के कॉफी टेबल बुक शेड्स ऑफ बंगाल के विमोचन समारोह के दौरान मीडिया द्वारा इस संबंध में पूछे गये  सवाल के जवाब में शाहरूख ने कहा कि मेरे पास इसके लिए कुछ भी करने के वास्ते नहीं है. न ही मेरा चयन किया गया आैर न  ही मैंने इसे छोड़ा है. कृपया कर मुझे इस से दूर रखें.

और पढ़े -   ऑपरेशन 'इंसानियत': भारत ने रोहिंग्याओं के लिए बांग्लादेश भेजी 700 टन राहत सामग्री की दूसरी खेप

गौरतलब है कि आमिर खान द्वारा देश में असहिष्णुता बढ़ने का आरोप लगाये जाने पर उन्हें अतुल्य भारत अभियान के ब्रांड एंबेसडर से हटा दिया गया. आमिर ने भी सरकार के इस कदम का समर्थन करते हुए कहा कि उनके काम की मियाद नहीं बढ़ाने के सरकार के इस फैसले का वह स्वागत करते हैं. अामिर के हटने के बाद से अमिताभ बच्चन को अतुल्य भारत के ब्रांड एंबेसडर बनने के कयास लगने लगे हैं. साभार: prabhatkhabar

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमों की सुप्रीम कोर्ट से अपील, तिब्बतियों और तमिलों की तरह हो बर्ताव

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE