sukhaउत्तर प्रदेश में सूखे की मार झेल रहे बुंदेलखंड में बीएसपी के राज्यसभा सांसद ब्रजलाल खाबरी सेल्फी लेते नजर आए हैं। सेल्फी सूखे खेत में बैठकर ली गई है। इस दौरान उनके साथ पत्नी पीसीएस अफस उर्मिला सोनकर भी थीं।। सांसद ने यह फोटो अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की है। जिसके बाद से वो विरोधी दलों के निशाने पर आ गए हैं।

ब्रजलाल खाबरी को बीएसपी सुप्रीमो मायावती का करीबी माना जाता है। वह जालौन से लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं। बताया जा रहा है कि 22 अप्रैल को वह अपनी पत्नी के साथ सूखाग्रस्त इलाके को देखने गए थे। उसी दौरान उन्होंने सेल्फी ली। उन्होंने 22 अप्रैल को रात 11.22 बजे, 23 अप्रैल को शाम 5.01 बजे और 5.04 बजे इसे फेसबुक पर पोस्ट किया है। खाबरी ने दो शादियां की हैं। उर्मिला उनकी दूसरी पत्नी हैं।

जालौन से सपा एमएलए दयाशंकर वर्मा ने कहा- खाबरी की पत्नी कुछ दिन पहले तक जालौन में ही तैनात थीं। बीएसपी के पास अब कोई मुद्दा नहीं रह गया है।किसान नेता शिवनारायण सिंह परिहार ने कहा- नेताओं के लिए सूखा देखने जाना पिकनिक पर जाने की तरह हो गया है।

कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी द्विजेंद्र त्रिपाठी ने कहा- बीएसपी को जनता से कोई मतलब नहीं है। ये वे लोग हैं जो सिर्फ जाति की राजनीति करते हैं। यही वजह है कि बुंदेलखंड में किसान मर रहे हैं, लेकिन इनके नेता सेल्फी लेने में व्यस्त हैं।बीएसपी के स्टेट प्रेसिडेंट स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा- मुझसे पूछने से पहले आप ब्रजलाल खाबरी से पूछिए। मुझे इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

बीजेपी के स्टेट स्पोक्सपर्सन विजय बहादुर पाठक ने कहा कि नेता सूखाग्रस्त क्षेत्रों में जाएं, पर उपहास न करें। सीएम जाते हैं तो हजारों लीटर पानी बर्बाद हो जाता है। बीएसपी के नेता सेल्फी ले रहे हैं। ऐसी हरकतों के बजाए प्रॉब्लम को हल करने की कोशिश होनी चाहिए।

साभार: newsmanthan.com


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें