मुंबई | कभी भारतीय टीम का अहम् हिस्सा रहे क्रिकेटर इरफ़ान पठान, आजकल खाली समय का भरपूर मजा उठा रहे है. इरफ़ान और उनके भाई युसूफ पठान दोनों ही भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे है. फ़िलहाल दोनों आईपीएल में ही नजर आते है. लेकिन इसी रविवार इन दोनों भाइयो को मशहूर कॉमेडी शो ‘ द कपिल शर्मा शो’ में देखा गया. यहाँ दोनों ने खूब मस्ती की और दर्शको को खूब हंसाया.

उनके साथ उनके पिता भी शो का हिस्सा बने. लेकिन शो का हिस्सा बनने से पहले इरफ़ान पठान कुछ ऐसा कर गए जिसकी चारो तरफ तारीफ हो रही है. दरअसल इस शो में हिस्सा लेने के लिए काफी दर्शक लालियत रहते है. हालाँकि सबको शो में शामिल होने का मौका नही मिल पाता. लेकिन अगर किस्मत मेहरबान हो तो कुछ भी हो सकता है. कुछ ऐसा ही हुआ है दिल्ली के रहने मुकेश बघेल के साथ.

और पढ़े -   देखे तस्वीरें: देश भर के मदरसों में बड़ी शान से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

दरअसल मुकेश और उसके चार दोस्त दिल्ली से पहली बार मुंबई घुमने के लिए आये हुए थे. इन दोस्तों में से एक दिव्यांग था. लेकिन सभी दोस्त इरफ़ान पठान के जबरदस्त फैन थे. जब इनको पता चला की कपिल शर्मा शो में इरफ़ान पठान आ रहे है तो इन्होने शो में हिस्सा लेने के लिए इरफ़ान पठान को ही ट्वीट कर दिया. इस ट्वीट का असर यह हुआ है की इरफ़ान ने कपिल शर्मा से इन लोगो को शो में बुलाने के लिए कह दिया.

और पढ़े -   शरद यादव के आह्वान पर दिल्ली में एकजुट हुए विपक्षी दल

जिसके बाद कपिल शर्मा शो की तरफ से सभी दोस्तों को शो में आने के लिए हरी झंडी दे दी गयी. मुकेश ने इरफ़ान को ट्वीट कर लिखा था,’ इरफ़ान सर क्या आप हम सब दोस्तों को कपिल के शो में आने के लिए रेफेर कर सकते है. हम पहली बार दिल्ली से मुंबई आ रहे है. हमारा एक दोस्त दिव्यांग है’. इरफ़ान ने तुरंत इस ट्वीट का संज्ञान लिया और कपिल को मुकेश को टैग करते हुए कहा की इन लोगो की मदद कर जिससे की इनकी इच्छा पूरी हो सके. इसके बाद इन लोगो को कपिल शर्मा शो की तरफ से निमंत्रण भेज दिया गया.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE