हैदराबाद | AIMIM प्रमुख असुदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को चुनौती देते हुए कहा की अगर आपमें दम है तो हैदराबाद से चुनाव लड़कर दिखाए. ओवैसे ने यह बात शाह के उस बयान पर पलटवार करते हुए कही जिसमे उन्होंने कहा था की आगामी चुनावो में वो हैदराबाद लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार खड़ा करेगी और उस पर जीत भी दर्ज करेगी.

दरअसल 2019 में तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने है. सभी दल अभी से इन चुनावो की तैयारी में लग गए है. इसी तैयारी के मद्देनजर अमित शाह आजकल तेलंगाना के दौरे पर है. इसी दौरान उन्होंने हैदराबाद लोकसभा सीट पर यह दावा किया. शाह के उसी बयान पर पलटवार करते हुए ओवैसी ने कहा की आप हैदराबाद में चुनाव लड़ना चाहते है , आपका स्वागत है. लेकिन किसी और को क्यों मैदान में खड़ा करने की योजना बना रहे है.

और पढ़े -   उर्दू पूरे हिंदुस्तान की जुबान, राजनीति ने सिर्फ मुसलमानों की बना दिया: हामिद अंसारी

ओवैसी ने आगे कहा की किसी और के बजाय आप आइये और लड़िये. एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा की आप (बीजेपी) हैदराबाद की सीट जीतेंगे? कोई खाला का घर है क्या? हमने कई वर्षो तक यहाँ काम किया है. ओवैसी ने कहा की वो यह सुनिश्चित करेंगे की बीजेपी को सिकंदराबाद लोकसभा सीट और शहर में भगवा दल की पांच विधानसभा सीटो पर बीजेपी को शिकस्त मिले.

और पढ़े -   जाकिर नाईक का इंटरपोल को जवाब: मुस्लिम होने की वजह से बनाया जा रहा निशाना

ओवैसी ने शाह के उस बयान पर भी तंज कसा जिसमे उन्होंने कहा था की वो अगले विधानसभा चुनाव में तेलंगाना में सरकार बनायेंगे. उन्होंने कहा की आप सपने देख रहे है. आपको अचानक से तेलंगाना पर प्यार आ गया. यहाँ दलितों के घर खाना खा रहे है जबकि खुद मुख्यमंत्री चन्द्रशेखर ने कहा की वह खाना एक स्वर्ण के घर से बन कर आया था. यह आपका कैसा प्यार है?

और पढ़े -   चीन के साथ कभी-भी हो सकती है भारत की झड़प: पूर्व सेनाप्रमुख वीपी मलिक

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE