मुंबई: आमिर खान ने अपने असहनशीलता पर दिए गए बयान पर सोमवार को मुंबई में सफाई दी। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने मेरी बात ठीक से नहीं समझी और मैं देश छोड़कर कहीं नहीं रह सकता।

मैं देश नहीं छोड़ूंगा, यहीं पैदा हुआ, यहीं मरूंगा : आमिर खान

देश छोड़कर 3 हफ्ते से ज्यादा नहीं रह सकते
मुंबई में फिल्म ‘रंग दे बसंती’ के 10 साल पूरे होने की खुशी में फिल्म की टीम के लिए खास स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां फिल्म की टीम के साथ आमिर खान भी मौजूद थे। यहां आमिर खान ने कहा कि “कुछ लोगों ने मेरी बात को समझा कि मैंने क्या कहा, और कुछ लोग मुझ पर गुस्सा हुए। मैं उनके गुस्से और नाराजगी को समझता हूं। कुछ लोगों को लगता है कि मैं देश छोड़ना चाहता हूं और इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मैं यहीं पैदा हुआ हूं और यहीं मरूंगा। मैं अपना देश छोड़कर 3 हफ्ते से ज्यादा नहीं रह सकता। घर की याद सताने लगती है।”

आमिर ने यह भी कहा कि “मैंने कभी नहीं कहा कि देश में असहनशीलता है और मैं देश को छोड़कर चला जाऊंगा। मेरी फिल्मों या ‘सत्यमेव जयते’ को देखें तो मैंने देश को बनाने और जोड़ने का काम किया है। मुझे दुख इस बात का है कि ज़्यादा लोग दुखी हुए।” इसके साथ ही आमिर ने कहा कि ”किरण ने जो भी बातें कही थी, उसे दुनिया के सामने नहीं रखना चाहिए था।”

बात को ठीक से नहीं समझा गया
पिछले दिनों देश में चल रहे असहनशीलता के मुद्दे पर बात करते हुए आमिर खान ने कह दिया था कि उनकी पत्नी किरण डरी हुई है और उसे कभी कभी लगता है कि देश छोड़ देना चाहिए। आमिर ने यह भी कहा था कि किरण को अहसास होता है कि क्या यह देश उनके बच्चे के लिए महफूज़ है। इस बयान के बाद देश भर में चर्चा हुई, ढेर सारे विवाद हुए। अब आमिर खान ने मीडिया के सामने अपने बयान पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि उनकी बात को ठीक से नहीं समझा गया इसलिए लोग गुस्सा हुए। (NDTV)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें