इंदौर | मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहाँ एक महिला ने अपने पति पर जुए में उसको दाँव पर लगाने का आरोप लगाया है. महिला का यह भी आरोप है की जुए में हारने के बाद दो लोगो ने उसके साथ गैंगरेप भी किया. फ़िलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज कर ली है और दोनों पक्षों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार इंदौर की रहने वाली एक 38 वर्षीय महिला ने मंगलवार को पुलिस की जनसुनवाई के दौरान उपरोक्त आरोप लगाये. महिला ने बताया की उसके पति किशोर को जुए खलेने की लत लगी हुई थी. इसी लत की वजह से उसने नौशाद और घनश्याम के साथ जुआ खेलते हुए अपनी पत्नी को दाँव पर लगा दिया और हार गया.

महिला का आरोप है की इसके बाद घनश्याम और नौशाद ने उसे जुए में जीता हुआ बताकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. इसके बाद से महिला अपने पति से अलग रह रही है. महिला का यह भी आरोप है की तब से उसका पति और बलात्कार के आरोपी लगातार उसको परेशान कर रहे है. उधर महिला थाने की प्रभारी ज्योति शर्मा ने महिला की शिकायत का संज्ञान लेते हुए सम्बंधित पक्षों को बयान दर्ज करने लिए थाने बुलाया है.

ज्योति शर्मा ने मीडिया को बताया की हमने महिला की शिकायत पर दोनों पक्षों को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है. इसलिए अभी तक कोई भी अपराधिक मामला दर्ज नही किया गया. फ़िलहाल मामले की जाँच की जा रही है इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पायेगी. पुलिस को इस बात का भी शक है की चूँकि महिला अलग रह रही है इसलिए किसी मंशा के तहत उसने यह आरोप न लगाए हो. इसलिए जाँच पड़ताल के बाद ही कोई मामला दर्ज किया जाएगा.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE