मुंबई | डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की गिरफ्तार को लेकर अफवाहों का दौर जारी है. कल रात से सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी को लेकर खूब अफवाहे उड़ रही है. बताया जा रहा है की हनीप्रीत को मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एअरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है. वह भेष बदलकर ऑस्ट्रेलिया भागने की फ़िराक में थी. बताया जा रहा है की पकडे जाने के समय वह नर्स के गेटउप में थी.

और पढ़े -   गाय पर आस्था रखने वाले लोग हिंसा नहीं करते: मोहन भागवत

गिरफ़्तारी के बारे में बताते हुए कहा गया की गिरफ्तार की गयी लड़की के पासपोर्ट पर प्रियंका तनेजा नाम लिखा हुआ था. इसके बाद ही उसे गिरफ्तार किया गया. हालांकि हरियाणा पुलिस की और से इस बात की पुष्टि नही की गयी है. इसलिए अभी तक इस खबर को केवल अफवाह ही माना जा रहा है. हरियाणा पुलिस अभी भी हनीप्रीत की तलाश कर रही है. वो आखिरी बार 25 अगस्त को रोहतक में दिखाई दी थी.

बताते चले की राम रहीम को कोर्ट से भगाने और पंचकुला में हुई हिंसा को भड़काने के आरोप में हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है. लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद वह भारत छोड़कर विदेश नही भाग सकेगी. हालाँकि हनीप्रीत फ़िलहाल कहाँ है यह किसी को जानकारी नही है. 25 अगस्त को राम रहीम के साथ रोहतक पहुंची हनीप्रीत , उसके बाद से कही दिखाई नही दी है.

और पढ़े -   मोदी सरकार रोहिंग्या मुसलमानों के नरसंहार का मुद्दा सयुंक्त राष्ट्र में उठाए: अजमेर दरगाह दीवान

आखिरी बार वह रोहतक से जाती हुई दिखाई दी थी. इसके अलावा उसका एक पत्र भी सामने आया है जिसे उसने अपने सुरक्षाकर्मियो को लिखा है. इस पत्र में लिखा गया की मैं विकास इंसा के साथ किसी सुरक्षित स्थान पर जा रही हूँ और सही सलामत हूँ. उस दिन के बाद से हनीप्रीत का कोई अता पता नही है. अफवाह यह भी है की वह नेपाल भाग गयी है. मालूम हो की हनीप्रीत , राम रहीम की मुंहबोली बेटी है और उसके सबसे करीब मानी जाती है.

और पढ़े -   अमित शाह ने नरोदा गाम दंगे मामले में किया माया कोडनानी का बचाव

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE