modi156

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गौरक्षकों को असामाजिक और आतंकी बताने से नाराज अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी की बुद्घि-शुद्घि के लिए हवन पूजा पाठ का आयोजन किया.

खिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने इस मौके पर कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गो रक्षक को असामाजिक व आंतकी बताया है. उनका यह बयान उनके भ्रमित होने का संकेत देती है. प्रधानमंत्री देश के हिंदू हितों के बारे में सोचे जिसके लिए हिन्दू महासभा ने कार्यालय पर बुद्घि-शुद्घि हवन पूजा पाठ का आयोजन किया है.

उन्होंने आगे कहा कि अशोक शर्मा ने कहा कि भाजपा पिछले 68 सालों से कभी राम मन्दिर के नाम पर कभी समान नागरिक संहिता तो कभी धारा 370, हिन्दी आंदोलन, गांधी हत्या प्रकरण और अब गौ माता के रक्षकों को भक्षक की उपाधि देकर देश के समस्त हिन्दुओं के साथ विश्वासघात की राजनीति करने में लगी है.

गौरतलब रहें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश भर में कथित गौरक्षा के नाम पर हो रहें अत्याचार के बाद ख़ामोशी तोड़ते हुए शनिवार को को अपने ‘टाउनहॉल’ कार्यक्रम में तथा रविवार को तेलंगाना के मेडक में एनटीपीसी थर्मल पावर प्रोजेक्ट के पहले फेज के उद्घाटन समारोह में गौरक्षकों को असामाजिक और फर्जी बताया था.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें