tina-dabi-athar-2-620x400

नई दिल्ली | आजकल सोशल मीडिया पर आईएएस टॉपर टीना डाबी और सेकंड रैंक होल्डर अतहर आमिल-उल-शफी खान के बीच प्यार के किस्से खूब सुर्खिया बटोर रहे है. खबर है की दोनों बहुत जल्द शादी करने वाले है. दोनों एक दुसरे से प्यार करते है और उनके माता पिता भी इस रिश्ते से खुश है. लेकिन हिन्दू महासभा को यह रिश्ता नागवार गुजरा है. हिन्दू महासभा ने टीना डाबी के पिता को पत्र लिखकर अपना एतराज दर्ज कराया है.

मिली जानकारी के अनुसार हिन्दू महासभा ने टीना डाबी के पिता को पत्र लिखा है. पत्र में कहा गया की आपकी बेटी के भारतीय प्रशासनिक सेवाओ में सर्वोच्च स्थान प्राप्त पर हिन्दू महासभा को गर्व है. लेकिन उनका अतहर आमिर से विवाह करने का निर्णय काफी दुखद है. उनको चाहिए की वो देश एवं हिन्दू हित में काम करे. हिन्दू महासभा ने इसे लव जिहाद और घर वापसी से भी जोड़ा.

हिन्दू महासभा के राष्ट्रिय महासचिव मुन्ना कुमार शर्मा की और से लिखी गयी इस चिट्ठी में आगे लिखा गया की अगर आप यही चाहते है की टीना डाबी का विवाह अतहर आमिर से ही हो तो आप पहले अतहर की घर वापसी कराये. अतहर की शुद्धि और घर वापसी के लिए हिन्दू महासभा आपकी पूरी मदद करने को तैयार है. जैसा की आप जानते है की मुस्लिम युवक , हिन्दू युवतियों को बहला फुसलाकर उनसे विवाह कर रहे है और उनका धर्म परिवर्तन कर रहे है.

चिट्ठी में आगे लिखा गया की इस लव जिहाद को रोकने के लिए हमें आपके सहयोग की जरुरत है. मालूम हो की टीना डाबी ने आईएएस की परीक्षा में टॉप किया था. फ़िलहाल अतहर और टीना , मसूरी स्थिति लाल बहादुर शास्त्री
नेशनल एकेडमी ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन में ट्रेनिंग ले रहे है. अतहर मूल रूप से जम्मू कश्मीर के रहने वाले है वही टीना , राजस्थान से ताल्लुक रखती है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें